logo-image

शाहरुख़ खान ने अपने बेटी को दिया खास मैसेज, जन्मदिन पर शेयर की तस्वीर

शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए खास अंदाज़ में बधाई दी। शाहरुख़ ने सुहाना की डांस करते हुए फोटो पोस्ट की जिसमे वे हवा में उछलते हुए दिखाई दे रही हैं।

Updated on: 23 May 2018, 08:06 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने कल अपना 18 वां जन्मदिन मनाया। अपनी बेटी के बर्थ डे पर गौरी खान ने सुहाना की खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

फोटो में सुहाना खुले बालों में बेहद स्टनिंग और खूबसूरत नज़र आईं। शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए खास अंदाज़ में बधाई दी।

शाहरुख़ खान ने सुहाना की डांस करते हुए फोटो पोस्ट की जिसमे वे हवा में उछलते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर के साथ शाहरुख़ ने एक खास मैसेज भी लिखा।

उन्होंने लिखा, 'सभी बेटियों की तरह, तुम भी उड़ान भरने के लिए बनी हो...अब तुम वो कानूनी तौर पर कर सकती हो जो तुम 16 साल की उम्र से करती आ रही हो। हालांकि, किंग खान ने काम के बारे में खुलासा नहीं किया।

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on May 22, 2018 at 1:47pm PDT

और पढ़ें: पाकिस्तान में बना विकास गुप्ता के भाई का फेक अकाउंट, लड़कियों से की भद्दी डिमांड

सुहाना की तस्वीर को 6 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके है। शाहरुख़ के ढेर सारे फैंस ने सुहाना को जन्मदिन की बधाई दी।

सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था। सुहाना फ़िलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही है और वे एक्टिंग में अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं।

 

A post shared by Suhana Khan FC (@suhana.khan) on Dec 26, 2017 at 11:06am PST

 

A post shared by Suhana Khan FC (@suhana.khan) on Aug 12, 2014 at 8:06am PDT

 

A post shared by Suhana Khan (@suhana.khan.official) on Jan 20, 2018 at 6:23pm PST

बॉलीवुड की पॉप्युलर स्टार किड और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अपने स्टाइलिश अंदाज़ को लेकर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। कई इवेंट्स में अपने पापा के साथ नज़र आ चुकी सुहाना जहां भी जाती है, कैमरे उनके पीछे घूम जाते है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं। आर्यन खान (19) भी विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। शुरुआत में धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ने के बाद सुहाना खान (17) भी विदेश में आगे की पढ़ाई कर रही हैं।

वहीं अबराम खान (4) का जन्म सरोगेसी से हुआ है। वह धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं।

और पढ़ें: इस डायलॉग की वजह से उड़ी 'रेस 3' एक्ट्रेस की खिल्ली, सलमान खान ने दिया ये जवाब