logo-image

'बाहुबली 2' में ऐसा होगा देवसेना और बाहुबली का लुक.. रिलीज से पहले जारी हुए फिल्म के दो नए शानदार पोस्टर्स

2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। 650 करोड़ रुपये का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है।

Updated on: 26 Apr 2017, 11:52 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' को रिलीज होने में अब सिर्फ दो दिन बचे हैं। पूरा देश इस सवाल का जवाब जानने के बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? 28 अप्रैल को इस सवाल का जवाब भी मिल जाएगा, लेकिन उसके पहले फिल्म के दो नए पोस्टर्स जारी हुए हैं। इन्हें देखकर आपकी मूवी देखने की बेसब्री और भी बढ़ जाएगी।

फिल्म के पहले पोस्टर में अनुष्का शेट्टी देवसेना के रूप में हैं, जबकि प्रभाष अमरेंद्र बाहुबली के रूप में दिखाई दे रहे हैं। 'बाहुबली 2' के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर यह पोस्टर्स जारी किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' की टीम के साथ दुबई में हुआ बुरा बर्ताव, निर्माता ने एयरलाइंस पर लगाया रेसिस्ट होने का आरोप

देवसेना करेंगी स्टंट

ट्विटर पर पोस्टर के बारे में लिखा है, 'कुंतला की राजकुमारी देवसेना को 2 दिन बाद देखने को तैयार हो जाएं।' फिल्म में देवसेना एक खूबसूरत और कुशल योद्धा के रूप में दिखाई देंगी, जिससे बाहुबली और भल्लालदेव दोनों ही प्यार करने लगते हैं। वहीं अनुष्का रोमांस के अलावा स्टंट करते हुए भी दिखाई देंगी।

प्रभाष निभा रहे दो किरदार

वहीं ट्विटर पर प्रभाष के लुक को भी शेयर किया गया है, जिसमें वह बाहुबली बने हैं। इसके कैप्शन में लिखा है, '3 दिन में आ रहा है अमरेंद्र बाहुबली..' गौरतलब है कि अमरेंद्र और महेंद्र बाहुबली का किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' की बॉक्स आॅफिस पर बंपर ओपनिंग! टिकट के दाम सुनकर उड़ जाएंगे तोते

सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म

2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। 650 करोड़ रुपये का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और अर्का एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के अलावा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)