logo-image

रमन-इशिता का पुनर्विवाह, बच्चों ने किया मां का कन्यादान

तैयार हो जाइये टीवीपुर के सबसे बड़े जश्न में और ये जश्न होने वाला है बेहद बड़ा क्योंकि आज रमन इशिता एक बार फिर बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में।

Updated on: 24 Oct 2016, 04:39 PM

नई दिल्ली:

तैयार हो जाइये टीवीपुर के सबसे बड़े जश्न में शामिल होने के लिए और ये जश्न होने वाला है बेहद खास क्योंकि रमन इशिता एक बार फिर बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में। अब क्योंकि इशिता तामिलियन है तो लिहाजा शादी भी टिपिकल तामिलियन अंदाज में ही हो रही है जिसके लिए दोनों ही परिवारों ने कर ली हैं जमकर तैयारियां।

सीरियल में लंबे इंतजार के खुशियां लौट रहीं हैं तो जश्न भी तो बड़ा होना चाहिए। सर से लेकर पांव तक दुल्हन इशिता ने किया है सोलहा श्रृंगार किया। इशिता ने पिंक और ऑफ वाइट साड़ी को इशिता ने बिल्कुल साउथ इंडियन स्टाइल में पहना है वही बालों में गजर नाक में साउथ इंडियन स्टाइल की नथ ने इशिता को टिपिकल मद्रासन बना दिया है।

रूही और आदी ने किया इशी मां का कन्यादान

वहीं घर के बच्चे तो अपने म्ममी पापा को ही कॉपी करते है तो लिहाजा रूही और आदी भी मद्रासी बन गए हैं । शादी पूरे मद्रासी स्टाइल में की जा रही है इसलिए घर की लेडीज और जेन्ट्स दोनों ही फुल मद्रासी स्टाइल में नजर आये। रूही और आदी अपनी मां का कन्यादान भी करते हैं।

लेकिन कहते हैं ना कि जबतक शादी में ट्विस्ट ना आये तब कर सीरियल की स्टोरी बेकार है। वैसे इन दोनों के इस शुभ विवाह में एक मुश्किल भी आ गई है दरअसल रमन इशिता की दूसरी बेटी यानि की पीहू को है इस शादी से एतराज जिसकी वजह से वो अपने रमन पापा से हो नाराज हो जाती है।

खैर खुशियों के साथ मुश्किलों का सामना करना तो भल्ला फैमिली के लिए आम बात है।