logo-image

बोनी कपूर के दिल के करीब है श्रीदेवी का ये गाना, कहा- नीली साड़ी में वह..

श्रीदेवी के बाल हवा में उड़ रहे थे और साड़ी उनके शरीर से चिपकी थी

Updated on: 10 Jun 2019, 08:28 AM

नई दिल्ली:

श्रीदेवी के सबसे मशहूर गानों की अगर बात की जाए तो उसमें 'काटे नहीं..' को भूल पाना मुश्किल होगा. 'मिस्टर इंडिया' के निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि श्रीदेवी को स्क्रीन पर सबसे ज्यादा सेन्शुअस दिखाए जाने के प्रयास में इस गाने को श्रीदेवी पर शिफॉन की साड़ी पहने फिल्माया गया और साथ ही हवा के तेज झोंकों का इस्तेमाल किया गया.

साल 1987 में आई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के निर्माता बोनी कपूर थे और उनके भाई अनिल कपूर और दिवंगत पत्नी श्रीदेवी पर फिल्माए गए इस गाने को अब वह दोबारा बनाने पर विचार कर रहे हैं.

इस गाने को बनाने के दौरान के पलों को याद करते हुए बोनी ने बताया, "हमने पहले सोचा था कि इस गाने की शूटिंग वैसे ही करेंगे जैसा कि अब तक होता आ रहा है, लेकिन बाद में हमने इसमें कई बदलाव किए..मैंने फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर को इस बात के लिए राजी किया कि श्रीदेवी को स्क्रीन पर इतना ज्यादा सेन्शुअस अंदाज में दिखाया जाना चाहिए कि इससे पहले अब तक कोई भी इस रूप में न दिखा हो. चूंकि 'जांबाज' के एक गाने 'हर किसी को नहीं मिलता' में श्रीदेवी को पहले ही काफी सेन्शुअस दिखाया जा चुका था इसलिए शेखर ने इसे एक चैलेंज के रूप में लिया."

बोनी ने आगे कहा, "इसके बाद शेखर ने उस नीले रंग की साड़ी को चुना और हवा के झोंकों के लिए हमने एक बड़े पंखे का इस्तेमाल किया..श्रीदेवी के बाल हवा में उड़ रहे थे और साड़ी उनके शरीर से चिपकी थी. इस गाने में बिल्कुल भी अंग प्रदर्शन का सहारा नहीं लिया गया, लेकिन इसके बाद भी यह एक सेन्शुअस गाना बना."