logo-image
लोकसभा चुनाव

शत्रुध्‍न सिन्‍हा कहां से चुनाव लड़ेंगे, यह कांग्रेस आलाकमान तय करेगा: मोतीलाल वोरा

वोरा बोले- समय परिवर्तनशील है. पूरे देश में हमारी सरकार हुआ करती थी. हमें कभी घमंड नहीं हुआ.

Updated on: 23 Mar 2019, 02:46 PM

नई दिल्‍ली:

एनडीए (NDA) ने आज बिहार में अपने उम्‍मीदवारों की सूची जारी कर दी, जिसमें बागी नेता शत्रुध्‍न सिन्‍हा को जगह नहीं दी गई है. माना जा रहा है कि कांग्रेस उन्‍हें चुनाव में उतार सकती है. इस बारे में न्‍यूज नेशन से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा ने कहा- शत्रुध्‍न सिन्‍हा ऐसे नेता हैं, जो बेहिचक अपने मन की बात करते हैं. वो कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं

उन्‍होंने कहा- शत्रुध्‍न सिन्हा कहां से चुनाव लड़ेंगे, यह आलाकमान तय करेगा. मोदी को जिसने प्रधानमंत्री बनवाया और अब आडवाणी जी को कहा गया है कि उनकी उम्र ज्यादा हो गई है. मैं बस इतना ही कह सकता हूं.

यह भी पढ़ें : भोपाल से दिग्‍विजय सिंह होंगे कांग्रेस के उम्‍मीदवार, मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने किया ऐलान

वोरा बोले- बिहार में RJD ज्यादा सीटों चुनाव लड़ रही है. समय परिवर्तनशील है. पूरे देश में हमारी सरकार हुआ करती थी. हमें कभी घमंड नहीं हुआ. बीजेपी अपने घोषणा पत्रों को पूरी तरीके से भूल चुके हैं. चाहे मायावती हों, ममता बनर्जी हों, चंद्रबाबू नायडू हों, पहले आम चुनाव जीतेंगे. फिर प्रधानमंत्री का चुनाव करेंगे.

उन्‍होंने दावा किया कि मोदी सरकार की नीतियों को देश की जनता समझ गई है. इसलिए कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री होंगे.

यह भी पढ़ें : सैम पित्रोदा का बयान डरावना और शर्मनाक, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी माफी मांगें : अमित शाह

लोकसभा चुनाव में हमारी पूरी तैयारी है. प्रियंका गांधी को लोग पसंद करते हैं और इस बार उनका जादू चलेगा. प्रियंका गांधी की 3 दिनों की यात्रा ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का पसीना निकाल दिया है. बीजेपी के लोग अपने हाथ में लिखवा रहे हैं कि मैं चौकीदार भी हूं. ये लोग अमीरों के चौकीदार हैं.

प्रियंका गांधी बेधड़क बातों को कहती हैं और जनता उनकी बात सुनती है. उन्‍होंने यह भी कहा- बीजेपी मोदी के नारे लगाने के लिए कांग्रेस की रैलियों में अपने लोगों को भेजती है.