logo-image

Lok Sabha Elections 2024: 2 शहजादों की चल रही है फिल्म शूटिंग, जानें अमरोहा में क्या बोले पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: 19 अप्रैल को जहां एक ओर प्रथम चरण का मतदान हो रहा है. वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री धुंआधार चुनाव प्रचार में जुटे हैं. आज उनकी उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में चुनावी रैली थी.

Updated on: 19 Apr 2024, 01:27 PM

highlights

  • राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर की टिप्पणी, शामी की तारीफ
  • कहा अमरोहा अब ढोलक बजाने वाला नहीं रहा
  • अमरोहा की एक ही थाप है, जो कमल छाप है

नई दिल्ली :

Lok Sabha Elections 2024: 19 अप्रैल को जहां एक ओर प्रथम चरण का मतदान हो रहा है. वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री धुंआधार चुनाव प्रचार में जुटे हैं. आज उनकी उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में चुनावी रैली  थी. यूपी के अमरोहा में वे कंवर सिंह तंवर के लिए रैली को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होने राहुल-अखिलेश पर तीखा तंज कसा. उन्होने कहा यहां 2 शहजादों की फिल्म शुटिंग चल रही है. जिसका शुरू होने से पहले ही रिजेक्सन हो चुका है. हर बार ये लोग परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं. लेकिन अब यूपी की जनता समझ चुकी हैं. उन्होने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के बारे में तंज कसते हुए कहा है कि जिन्हें भारत माता की जय बोलने में परेशानी होती है. ऐसे लोग यहां चुनाव लड़ रहे हैं. 

यह भी पढे़ें : Lok Sabha Election:अब बिना वोटर कार्ड भी डाला जा सकता है वोट, ये है वैकल्पिक डॉक्यूमेंट्स की लिस्ट

ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील
पीएम मोदी ने अपने संबोधन में मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है.  उन्होने कहा है कि  ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है. "मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें और खासतौर मैं अपने युवाओं से आग्रह करूंगा, जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं कि वे ऐसा मौका जाने न दें, वो अवश्य वोट करें. इसके अलावा उन्होने अमरोहा से बीजेपी प्रत्याशी की जमकर तारीफ की. कहा कि कंवर सिंह तंवर ने यहां लंबे समय से जनता की सेवा की है. बिना विधायक सांसद होते हुए भी उन्होने यहां की जनता को स्वास्थय सेवाओं का लाभ दिया है. 

अमरोहा सिर्फ ढोलक बजाने वाला नहीं रहा
पीएम मोदी ने कहा अब अमरोहा सिर्फ ढोलक बजाने वालों का नहीं रहा है. यहां से शामी जैसे लोग भी निकलते हैं. जिन्होने देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है. खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है. उन्होने बातों ही बातों में कांग्रेस पर जमकर तीखे बाण चलाए. साथ ही बीजेपी को जनता को क्यों वोट करना चाहिए इसका विजन भी रखा.