logo-image
लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव में प्रचार करेंगीं CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, आप को कितना मिलेगा लाभ

सुनीता केजरीवाल अपना पहला रोड शो पूर्वी दिल्ली से करेंगीं. कोंडली में उनका पहला रोड शो होगा. पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी ने कुलदीप कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है.

Updated on: 26 Apr 2024, 04:02 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली शराब नीति घोटाले में अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. इधर लोकसभा के लिए वोट डाले जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी भी चुनाव में जोर अजमाइश कर रही है.इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने अब केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की पत्नी को लोकसभा चुनाव प्रचार में उतारने का फैसला किया है. सुनीता केजरीवाल दिल्ली में आप के चुनाव कैंपेन की अगुवाई करेंगी. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  सुनीता केजरीवाल अपना पहला रोड शो पूर्वी दिल्ली से करेंगीं. कोंडली में उनका पहला रोड शो होगा. पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी ने कुलदीप कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है.

पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के अलावा सुनीता केजरीवाल पूर्वी दिल्ली के अलावा तीन और लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगी. जहां से आम आदमी पार्टी के उम्मीदावर मैदान में हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सुनीता केजरीवाल सिर्फ अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगी.बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है. दोनों दलों ने साझा उम्मीदवार उतारे हैं. चुनावी समझौते के तहत आम आदमी पार्टी पूर्वी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली और नई दिल्ली लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है. वहीं, कांग्रेस उत्तर-पूर्वी दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली और चांदनी चौक लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में है.