logo-image

Karnataka में PM मोदी ने कह दी ऐसी बात- कांग्रेस समेत सभी विपक्षियों पार्टियों के उड़े होश!

Karnataka Assembly Election 2023: कर्नाटक के शिवमोगा ग्रामीण में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अपना झूठ फैलाने के लिए जो इकोसिस्टम बनाया है वो उसे पिछले काफी समय से एक गुब्बारे की तरह फुला रहे थे

Updated on: 10 May 2023, 06:58 PM

New Delhi:

Karnataka Assembly Election 2023: कर्नाटक के शिवमोगा ग्रामीण में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi in Karnataka ) ने कहा कि कांग्रेस ने अपना झूठ फैलाने के लिए जो इकोसिस्टम बनाया है वो उसे पिछले काफी समय से एक गुब्बारे की तरह फुला रहे थे। ऐसे-ऐसे झूठ, ऐसी-ऐसी बातें जिनसे जमीनी सच्चाई बिल्कुल अलग थी। जनता जानती थी कांग्रेस चाहे जितना बड़ा गुब्बारा फुलाए कोई फायदा नहीं होगा.  

Jammu-Kashmir: पुलवामा में 5 किलो IED के साथ आतंकियों का साथी गिरफ्तार, बड़ी साजिश का खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस इतनी डरी हुई, घबराई हुई है कि जो लोग चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं उन्हें भी प्रचार के लिए लाना पड़ रहा है। वे अभी से एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ने में लगे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हमने 9 साल में किसानों को 2 हजार नए प्रकार के बीज उपलब्ध कराए हैं। बड़े-बड़े संकटों के बावजूद हमने देश में उर्वरक की कभी कमी नहीं होने दी। रूस- यूक्रेन संकट में उर्वरक की कीमतों में रिकॉर्ड वृद्धि हुई लेकिन हमने देश के किसानों पर इसका बोझ नहीं पड़ने दिया.

Weight Loss Tips: रात को डिनर के बाद बस दालचीनी की चाय मोटापे से दिलाएगी छुटकारा, ऐसे करें तैयार

PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस के दशकों के शासन में बेटियों की शिक्षा, महिला सशक्तिकरण को पीछे धकेल दिया। कांग्रेस ने स्कूलों में लड़कियों के लिए अलग टॉयलेट नहीं बनवाया, बेटियां इसके कारण स्कूल छोड़ देती थी लेकिन भाजपा ने बेटियों के साथ हो रहे अन्याय को दूर करने के लिए अभियान चलाया और आज ज्यादा से ज्यादा बेटियां स्कूल जा रही हैं. PM ने कहा कि क्या कर्नाटक का विकास ऐसी कांग्रेस पार्टी कर सकती है जिसका लक्ष्य भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण हो? क्या 85% कमीशन खाने वाली कांग्रेस कर्नाटक के युवाओं का भविष्य बना सकती है? कांग्रेस ने कभी युवाओं के बारें में नहीं सोचा.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर