logo-image
लोकसभा चुनाव

केजरीवाल को बधाई देते हुए नड्डा ने कहा- रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएंगे

बीजेपी की हार पर जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी जनता के जनादेश को स्वीकार करती है. हम विधानसभा में जनता के मुद्दे को उठाएंगे.

Updated on: 11 Feb 2020, 06:23 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की जनता ने अपना फैसला सुना दिया है. उसने आम आदमी पार्टी (AAP) को प्रचंड बहुमत दिया है. वहीं बीजेपी की हार पर जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी जनता के जनादेश को स्वीकार करती है. हम विधानसभा में जनता के मुद्दे को उठाएंगे.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके कहा, 'बीजेपी जनता के जनादेश को स्वीकार करती है. हम एक रचनात्मक विपक्ष के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे और विधानसभा में जनता के मुद्दों को उठाएंगे. मैं अरविंद केजरीवाल, उनकी पार्टी को बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उनका सरकार राज्य के विकास के लिए काम करेगी.'

इधर, आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने जीत के बाद कहा कि दिल्ली के लोगों द्वारा भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देने के साथ देश बच गया है, जिसने (भगवा पार्टी ने) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकवादी’ कहा था.

इसे भी पढ़ें:Delhi Assembly Results 2020: केजरीवाल की हैट्रिक और कांग्रेस फिर दूसरी बार शून्य पर

सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘हम शुरू से ही कहते आ रहे थे कि ये चुनाव हमारे द्वारा किए गए काम के आधार पर लड़े जाएंगे.... सबसे पहले, मैं भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए दिल्ली के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं.’

उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह ने यह देख लिया कि दिल्ली का बेटा जीत गया और दिल्ली के लोगों ने विकास एवं प्रगति के लिए वोट दिया तथा यही आगे बढ़ने का रास्ता है.

खबर लिखे जाने तक बता दें कि 70 में से आप (AAP) 63 सीट पर आगे है. वहीं बीजेपी को 7 सीट मिलती दिखाई दे रही है. जबकि कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला.