logo-image

तेलंगाना में अमित शाह बोले- 'कांग्रेस को वोट दोगे तो TRS BRS में चले जाएंगे'

तेलंगाना में अमित शाह ने कहा कि बीजेपी वादों को पूरा करने के लिए जानी जाती है. जनसंघ से लेकर बीजेपी ने जितने वादे किए हैं वह सब पूरे किए हैं. हमने राज्य सरकार की मदद के बिना बच्चों के विकास के लिए काम किया.

Updated on: 25 Nov 2023, 01:34 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगना की राजधानी हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य सरकार और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. शाह ने कहा कि तेलंगाना का चुनाव यहां के लोगों और देश के भविष्य को तय करेगा.राज्य का गठन एक लंबे समय संघर्ष के बाद हुआ है. तेलंगाना गौरव एक अहम मुद्दा था, लेकिन पिछले कुछ सालों में बीआरएस और कांग्रेस ने इस मुद्दे को गायब कर दिया. आप अगर पीछे मुड़कर देखेंगे तो पता चलेगा कि जहां रेवन्यू सरप्लस था आज यह कर्ज में डूबा है.

उन्होंने कहा कि बीआरएस की सरकार में घोटालों की फेहरिस्त हैं. इसकी सूची खत्म होने वाली नहीं है. शराब घोटाला, बाढ़ राहत घोटाला, भूमि घोटाला, कालेश्वरम परियोजना घोटाला तो सुर्खियों में रहा. बीते एक दशक में बीआरएस का एकमात्र काम स्कैम करना रहा है. तेलंगाना के लोग जान चुके हैं कि बीआरएस ने राज्य में भ्रष्टाचार और घोटाले के अलावा कुछ नहीं किया है. 

शाह ने कहा कि अगर कांग्रेस (Congress) को वोट दोगे तो वो टीआरएस-बीआरएस में चले जाएंगे. ये सब परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं. केसीआर 2जी पार्टी है, ओवैसी की पार्टी 3जी पार्टी है, कांग्रेस 4जी पार्टी है. यहां लोकतांत्रिक मूल्यों की कोई जगह नहीं है. ये सभी चुनाव से पहले अलग होते हैं, चुनाव के बाद साथ आ जाते हैं. शाह ने कहा कि केसीआर सरकार के जाने का समय आ गया है. बीजेपी की जीत निश्चित है.