साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारने को लेकर पीएम मोदी ने पहली बार कही ये बात

News State Bureau  |   Updated On : April 26, 2019 07:59:01 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी शुक्रवार को वाराणासी से नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने एक चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें कई मुद्दे पर चर्चा की. साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी को लेकर किए गए सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोर्ट ने भी उनकी दावेदारी पर आपत्ति नहीं जताई है. एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा हिंदू आतंकवाद की थ्योरी के खिलाफ सिंबल है. इन्होंने(विपक्ष) हिंदू आतंकवाद कहकर हजारों साल की विरासत को बदनाम किया तो हमने आपको सामने से ललकारा है. जिस प्रकार इन्होंने चौकीदार को चोर कहा था, तो मैंने खुद को चौकीदार कह इन्हें सामने से ललकारा.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कई साल में मुझपर इतने आरोप लगे थे. अगर आप ढूंढगें तो लाखों पेज मोदी के खिलाफ मिलेंगे. झूठे आरोपों की वजह से अमेरिका ने वीजा देने से मना किया था लेकिन जब सच बाहर आया तो अमेरिका खुद वीजा देने आया.

इसे भी पढ़ें:दलित दूल्हे की बारात में भारी संख्या में पहुंचे पुलिस कर्मी, जानिए क्यों

इसके साथ ही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ चलाती है, अभी कपिल सिब्बल ने ईवीएम को लेकर लंदन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई, नोटबंदी पर फालतू की वीडियो बनाई. लेकिन हर बार इनका झूठ लोगों के समाने आया है.

First Published: Apr 26, 2019 07:58:57 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो