BREAKING NEWS
  • karwa chauth 2019: देश में दिखा चांद, सुहागिनों ने खोला करवा चौथ का व्रत- Read More »

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद पर कसा तंज तो लालू यादव ने Tweet कर कही ये बड़ी बात

News State Bureau  |   Updated On : April 08, 2019 07:52:47 AM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर जहां देश में राजनीतिक सरगर्मियां अपने चरम पर हैं. वहीं बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को राजद (RJD) पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में बिजली की पर्याप्त आपूर्ति से 'लालटेन' के दिन पूरे हो गए हैं. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की राजद (RJD) का चुनाव चिह्न लालटेन है. लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश की टिप्पणी का पलटवार किया, 'एक डाल से दूसरी डाल पर फुदकने वाले प्राणी का बयान पढ़ लीजिए. 5 साल में बदली 5 पार्टी और 5 सरकार...तभी तो कहलाता है पलटुओं का सरदार.'

यह भी पढ़ें- उत्‍तर से लेकर दक्षिण तक वंशवाद की बढ़ती बेल, नेताओं के रिश्‍तेदार ठोक रहे ताल

यह भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव ने किसको बोला 'दुर्योधन', क्यों दी सर्वनाश की धमकी, पढ़ें पूरी खबर

इस ट्वीट में लालू यादव (Lalu Yadav) ने 2014 के अखबार के पेज को साझा किया, जिसमें नीतीश कुमार का यह बयान छपा था, 'मैं मिट्टी में मिल जाऊंगा पर दोबारा भाजपा का साथ नहीं लूंगा.' जमुई लोकसभा क्षेत्र में नीतीश कुमार ने चुनावी रैली के दौरान राजद पर हमला बोलते हुए कहा था, 'बिहार में हर घर में बिजली पहुंच गई है. अब लालटेन का कोई उपयोग नहीं है.' नीतीश कुमार वहां लोजपा सांसद चिराग पासवान के लिए प्रचार करने गए थे.

यह भी पढ़ें- Bihar Board Result: बिहार बोर्ड का ऐसा भी रहा है इतिहास, इस लड़की के इंटरव्यू के बाद मचा था खूब बवाल

बता दें कि बिहार (Bihar) के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने करीबी को टिकट न मिलने पर लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. शनिवार रात भी तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर किसी को 'दुर्योधन' कहकर संबोधित किया और साथ ही उसका सर्वनाश होने की बात कही थी.

बिहार : कल पटना में लालू यादव के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने की मुलाकात, देखें VIDEO

First Published: Apr 08, 2019 07:50:39 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो