गोवाः धावलिकर सरकार विरोधी गतिविधियों के कारण बर्खास्त : प्रमोद सावंत

IANS  |   Updated On : March 27, 2019 06:11:24 PM
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Photo Credit : )

पणजी:  

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि उप मुख्यमंत्री व महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के नेता सुदीन धावलिकर को सरकार विरोधी गतिविधियों के कारण कैबिनेट से हटा दिया गया है. धावलिकर के पास लोक निर्माण विभाग मंत्रालय का प्रभार भी था.

यह भी पढ़ेंः जब मनोहर पार्रिकर की मदद से शूटर तेजस्विनी सावंत ने छुआ सपनों का आसमान

राज्यपाल मृदुला सिन्हा से कैबिनेट से धावलिकर को बर्खास्त किए जाने की सिफारिश के बाद सावंत ने संवाददाताओं से कहा, "धावलिकर को मंत्रालय से हटा दिया गया. वह सरकार विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे. हम एक गठबंधन सरकार में हैं, लेकिन उनके भाई दीपक धावलिकर शिरोडा (विधानसभा उपचुनाव) से लड़ रहे हैं. हमने उनसे बार-बार आग्रह किया, लेकिन वह नाम वापस लेने के लिए तैयार नहीं थे, इसलिए हमने यह फैसला लिया. "

यह भी पढ़ेंः प्रमोद सावंत का आयुर्वेद डॉक्टर से गोवा के मुख्यमंत्री तक का सफर, जानें यहां

एमजीपी व भाजपा के नेताओं के बीच बढ़ती कड़वाहट के बीच सावंत द्वारा अपने वरिष्ठतम मंत्री को हटाए जाने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए धावलिकर ने कहा, "रात को चौकीदारों ने एमजीपी पर जो डकैती डाली, उससे गोवा के लोग स्तब्ध हैं. गोवा के लोग यह देख रहे हैं. इस पर क्या करना है, यह फैसला जनता लेगी. "

यह घटनाक्रम मंगलवार आधी रात को तीन एमजीपी विधायकों में से दो के क्षेत्रीय पार्टी से अलग होकर भाजपा में शामिल होने के बाद सामने आया है. दो विधायकों में से एक दीपक पावस्कर को कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ दिलाए जाने की उम्मीद है. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस बात की पुष्टि की है.

First Published: Mar 27, 2019 06:11:14 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो