logo-image
लोकसभा चुनाव

CCTV Footage: कारोबारी से 1 करोड़ 40 लाख रुपये की लूट, फिल्मी अंदाज में दिया वारदात को अंजाम

पीड़ित कारोबारी का नाम विनोद गर्ग बताया जा रहा है. विनोद ने लूट की इस वारदात की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है.

Updated on: 23 Mar 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. लुटेरे ने दिल्ली के रानी बाग इलाके से एक कारोबारी से बंदूक की नोंक पर 1 करोड़ 40 लाख रुपये लूट लिए. खबरों के मुताबिक लुटेरों ने कारोबारी को जान से मारने की धमकी देकर दिन दहाड़े रकम सहित उनकी कार लूटकर फरार हो गए. लुटेरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए बाकायदा पूरा प्लान बनाया था. जिसके तहत उन्होंने वारदात की जगह से करीब 300 मीटर की दूरी पर लूटी हुई कार को सड़क किनारे पार्क कर दिया और उसमें से पैसे निकाल कर दो मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए.

यहां देखें लूट की वारदात की सीसीटीवी फुटेज-

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: एरोन फिंच के तूफान में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने तोड़ा दम, 8 विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया

पीड़ित कारोबारी का नाम विनोद गर्ग बताया जा रहा है. विनोद ने लूट की इस वारदात की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आ गई है और वारदात की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कारोबारी की कार को बरामद कर लिया है. लुटेरों का सुराग निकालने के लिए पुलिस अब उस इलाकों में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. कारोबारी विनोद गर्ग दिल्ली के रानी बाग में अपने पूरे परिवार के साथ रहते है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: आज से शुरू होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर, जानें किस दिन किस टीम से भिड़ेगी विराट कोहली की सेना

विनोद ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार लुटेरों ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा दिया, जिसके बाद उन्होंने बंदूक की नोंक पर उन्हें धमकी दी और कार से खींचकर बाहर कर दिया. कारोबारी ने बताया कि लुटेरों ने हेलमेट पहन रखा था, जिसकी वजह से उन्होंने उसका चेहरा नहीं देखा. पुलिस कार पर मौजूद फिंगर प्रिंट्स से सबूत इकट्ठा करने की कोशिशों में जुटी हुई है. पुलिस को शक है कि लुटेरे विनोद के जानकार हो सकते हैं. इसके साथ ही पुलिस इस पूरी वारदात को मुखबरी से जोड़कर भी देख रही है. हीं है जिसके साथ लूटपाट हुई है.