logo-image

हरियाणा: बहन ने भाई को धोखे से कुर्सी से बांधा, फिर हथौड़े के वार से उतारा मौत के घाट

हरियाणा के रोहतक में एक बहन ने ही यू ट्यूब पर वीडियोज देखकर अपने भाई की ही हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को अपने बेड में छुपा कर रख लिया। पुलिस ने सोमवार को आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated on: 17 Jan 2018, 04:47 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के रोहतक में एक बहन ने ही यू ट्यूब पर वीडियोज देखकर अपने भाई की ही हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को अपने बेड में छुपा कर रख लिया। पुलिस ने सोमवार को आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के समरगोपालपुर गांव में 13 जनवरी को भाई मोंटी (17) घर पर अकेला था। इसी दौरान बहन चंचल ने मौका देखकर उसे कुर्सी से बांध दिया। फिर हथौड़े और चाकुओं के वार से भाई की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि लड़की का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी भाई को हो गई थी। इसी बात को लेकर भाई उसे चिढ़ाता रहता था। भाई ने यह बात अपनी मां सुशीला को यह बात बता दी थी।

चंचल ने अपने भाई की हत्या करने के बाद अपनी मां को फोन लगाकर यह बता दिया था कि उसके पिता तेजपाल ने भाई को मार डाला है। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो बहन ने हत्या की वारदात को कुबूल किया।

और पढ़ें: गैंगरेप के बाद नाबालिग की बर्बर हत्या, फरीदाबाद में चलती कार में सामूहिक बलात्कार

खून से सने कपड़े छिपाए

चंचल भाई की हत्या करने के बाद करीब डेढ़ घंटे तक अपने घर पर ही रुकी। उसने भाई मोंटी की लाश को बेड में छिपाया और उसके खून से सने पकड़े भी धोए। इसके बाद ही उसने मां को इस हत्या की जानकारी दी थी।

मां की शिकायत पर हुई कार्रवाई

शादी के बाद चंचल और मोंटी के माता-पिता अलग-अलग रहते थे। जब चंचल ने अपनी मां को फोन पर यह बताया कि पिता तेजपाल ने भाई की हत्या कर दी है। तो इसके बाद मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मां, पिता और बहन तीनों से पूछताछ की।

बनाती रही कहानियां

बहन चंचल अपना जुर्म छिपाने के लिए पहले पुलिस के सामने कई तरह के बहाने बनाती रही। उसने पुलिस को गुमराह करने के लिेए कई अलग-अलग कहानियां भी सुनाई। इससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया। जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल किया।

और पढ़ें: जींद गैंगरेप के आरोपी का शव बरामद, नाबालिग की बलात्कार के बाद हुई थी हत्या