logo-image

ईंट से पीट-पीटकर युवक की हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

crime news: उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां दोस्त ही दोस्त के खून के प्यासे बन गए. दोस्तों ने मिलकर युवक की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Updated on: 25 Jan 2024, 12:25 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मेरठ की घटना, घर के सामने खाली प्लाट में मिला शव 
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • परिजनों ने अभी नहीं दी तहरीर, पुलिस ने किया इनकार

नई दिल्ली :

crime news: उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां दोस्त ही दोस्त के खून के प्यासे बन गए. दोस्तों ने मिलकर युवक की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि घटना बीते दिवस बुधवार को शराब पीने के दौरान हुई. जब युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. खोजबीन के बाद खाली पड़े प्लाट में युवक का शव मिला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जवान हुई मौत से परिजनों में कोहराम मचा है. वहीं पुलिस ने अभी तहरीर मिलने से इनकार किया है..   

यह भी पढ़ें : इंसान की हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, शव के साथ दस मिनट तक किया रेप

खून से लथपथ पड़ा था शव 
मामला रेलवे रोड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जीवन रक्षा हॉस्पिटल के सामने रहने वाला 22 वर्षीय नितिन उर्फ पव्वा बुधवार दोपहर घर से निकला था. घर के सामने एक खाली प्लाट था. जिसमें नितिन का शव पड़ा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल की. लेकिन अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी थी. जिसके चलते पुलिस अभी मामले से बचती नजर आ रही है. 

शराब की बोतल व डिस्पोजल ग्लास भी बरामद 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक की हत्या ईंट से पीट-पीटकर की थी. शव के पास ही खून से सनी डिस्पोजल प्लेट और खाली गिलास आदि भी बरामद हुए हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि जिन लोगों के साथ नितिन ने बैठकर शराब पी, उन्होंने ही विवाद के दौरान पीट-पीट कर नितिन की हत्या कर दी, प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी मृतक के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.  प्राथमिक जांच में दोस्तों के साथ शराब पीने की बात सामने आ रही है. हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही ज्यादा कहा जा सकता है.