बिहार: कलयुगी बेटे नें मां को डायन बताकर पिलाया मैला, फिर की जिंदा दफनाने की कोशिश

News State Bureau  |   Updated On : January 11, 2019 01:43:29 PM
बिहार: कलयुगी बेटे नें मां को डायन बताकर पिलाया मैला, फिर की जिंदा दफनाने की कोशिश

बेटे नें मां को डायन बताकर की मारपीटस पिलाया मैला (सांकेतिक चित्र) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अररिया में रिश्ते को शर्मसार करने की घटना सामने आयी है. जहां बेटे ने अपनी मां को डायन बताकर मारपीट की और हाथ बांध कर मैला पिलाया. पिता ने न्याय के लिए एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. घटना फारबिसगंज अनुमंडल के सिमराहा थाना छेत्र के माणिकपुर वार्ड संख्या 06 की है इस गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना देखने तो मिला. इसी गांव में संतलाल राम अपने दो बेटो के साथ इसी घर में रहता है बड़े बेटे बिजय राम के आठ महीने के बेटे की मौत डायरिया से मौत हो गयी थी.

इस घटना के बाद बिजय राम ने अपनी मां पर मौत का इलजाम लगाया और उसे डायन करार देकर पहले तो मारपीट की और फिर मैला पिलाया. इससे भी मन नहीं भरा तो आरोपी बेटे ने मां बाप को ऑटो में लादकर शमशान में दफ़नाने की कोशिश की लेकिन दोनों की किस्मत अच्छी थी की वहां से बच निकले.

घटना 18 दिसंबर 2018 की है लेकिन पीड़ित माता पिता ने 08 जनवरी को अररिया एसपी को आवेदन दिया है और एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही पीड़ित संतलाल राम ने पुलिस पर करवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है. इस मामले के संज्ञान में आते ही अररिया एसपी धुरत शायली पीड़ित माता पिता को इंसाफ दिलाने की बात कही है.

और पढ़ें: एमपी: मानव तस्करों का गढ़ बना सिंगरौली, आदिवासी लड़कियां हो रही है शिकार

इस घटना से जहां पुलिस की नाकामयाबी झलकती है वहीं पीड़ित को थाना छोड़ जिले के आला अधिकारियो के सामने न्याय के लिये दौड़ना पर रहा है. पुलिस को चाहिए की आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और पीड़ित परिवार को न्याय मिले.

First Published: Jan 11, 2019 01:39:50 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो