logo-image

UP Crime: मुझे महिला से बचाओ, रिश्तेदार महिला ने 3 साल तक बनाए नाबालिग से जबरन संबंध, हैरान कर देगी घटना

UP Crime: उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद से शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग किशोर ने अपने आपको महिला रिश्तेदार से बचाने की गुहार लगाई है. आरोप है कि महिला रिश्तेदार पिछले तीन साल से जबरन जिस्मानी संबंध बना रही है.

Updated on: 10 Aug 2023, 03:55 PM

highlights

  • पीड़ित नाबालिग ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, पुलिस को कोर्ट के आदेश का इंतजार 
  • उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद की घटना, महिला फिर बना रही संबंध बनाने का दबाव 
  • विशेष न्यायधीश ने केस दर्ज पोक्सो एक्ट में कार्रवाई के दिये निर्देश

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद से शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग किशोर ने अपने आपको महिला रिश्तेदार से बचाने की गुहार लगाई है. आरोप है कि महिला रिश्तेदार पिछले तीन साल से जबरन जिस्मानी संबंध बना रही है. न बनाने पर जान से मारने की धमकी देती है. साथ ही ब्लैकमेल भी करती है. जब पुलिस ने मामले को हल्के में लेकर रफा-दफा करना चाहा तो पीड़ित ने कोर्ट में अपील कर न्याय की गुहार लगाई है. उधर कोर्ट ने मामला पोक्सो एक्ट में दर्ज संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश जारी किये हैं..

यह भी पढ़ें : RBI Update: अब 500 रुपए के पेमेंट पर नहीं होगी UPI पिन की जरूत, आरबीआई ने की घोषणा

 ये है मामला
मामला अमेठी के फुरसतगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक महिला पर आरोप है कि वह एक रिश्तेदार नाबालिग के साथ जबरन तीन साल से जिस्मानी संबंध बना रही है. जब मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो मामले की शिकायत पुलिस से की गई. लेकिन पुलिस ने मामले को लेकर ज्यादा गंभीरता नहीं दिखाई. जिसके बाद पी़ड़ित नाबालिग ने कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई है.  फिलहाल कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिये हैं. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कबूली है.  साथ ही किशोर को महिला के चुंगल से छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया है. 

अभी भी नहीं मान रही महिला
आरोप है कि महिला फिर से दोबारा संबंध बनाने का लगातार दबाव बना रही है.  जिस पर कोर्ट सख्त हुआ और विशेष न्यायाधीश ने पॉक्सो एक्ट प्रथम रायबरेली आलोक कुमार सिंह ने पूरे मामले की सुनवाई के बाद एक अगस्त को फुरसतगंज पुलिस को प्रकरण में केस दर्ज कर जांच कर वैधानिक कार्रवाई का निर्देश दिया. पुलिस का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही कार्रवाई की जा रही है.