logo-image

UP: देवरिया में दिन निकलते ही 6 लोगों की हत्या, वजह सुनकर पुलिस हैरान

UP: जानकारी के अनुसार जनपद देवरियां के फतेहपुर गांव में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. जमीनी विवाद के चलते ही एक परिवार के छह लोगों की हत्या कर दी गई

Updated on: 02 Oct 2023, 09:41 AM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से दिन निकलते ही खौफनाक खबर सामने आई है. यहां रुद्रपुर के पास फतेहपुर गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. गांव में पुरानी रंजिश की वजह से छह लोगों की हत्या कर दी गई. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों सहम गए और अपने घरों में छिप गए. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है और चारों तरफ चीख-पुकार मची हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह खबर भी पढ़ें- Gandhi Jayanti 2023: पीएम मोदी समेत इन राजनेताओं ने किया बापू को नमन, राजघाट पर दी श्रद्धांजलि

दोनों पक्षों में जमीन को लेकर चल रहा था पुराना विवाद

जानकारी के अनुसार जनपद देवरियां के फतेहपुर गांव में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. जमीनी विवाद के चलते ही एक परिवार के छह लोगों की हत्या कर दी गई. मृतकों में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी शामिल है. पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था. इस क्रम में आज यानी सोमवार सुबह करीब सात बजे दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. दोनों के बीच विवाद इस हद तक बढ़ गया कि गोलीबारी शुरू हो गई. इस गोलीबारी में छह लोगों की मौत हो गई. 

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Price Today : यूपी के इन शहरों में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, चेक करें

गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी की तैनाती

मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाला है. फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है. हालांकि अभी तक मरने वालों की पहचान के बारे में पुलिस ने कुछ नहीं कहा है. फिलहाल मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है.