logo-image

Unnao Crime News: घर के बाहर हाथ सेंक रही युवती को गोली मारी, हालत गंभीर

Unnao Crime News: उन्नाव के फतेहपुर में अजब-गजब मामला सामने आया है. जहां एक युवती को बदमाशों ने हाथ सेंकते हुए गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर लोग घटना स्थल की ओर दौड़े.

Updated on: 06 Jan 2023, 05:45 PM

highlights

  • ठंड से बचने के लिए आग जलाकर हाथ सेंक रही थी युवती
  • अज्ञात बदमाश गोली मारकर फरार, पुलिस तलाश में जुटी  

नई दिल्ली :

Unnao Crime News: उन्नाव के फतेहपुर में अजब-गजब मामला सामने आया है. जहां एक युवती को बदमाशों ने हाथ सेंकते हुए गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर लोग घटना स्थल की ओर दौड़े. लेकिन जब तक बदमाश फरार हो गए थे. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल युवती को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही मामले को वर्कआउट कर दिया जाएगा.. 

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojana: इन किसानों को नहीं मिलेगा 13वीं किस्त का लाभ, नियमों में हुआ बदलाव

मामला जनपद उन्नाव के थाना फतेहपुर क्षेत्र के गांव सकरौली का है. जहां एक 16 वर्षीय युवती अपने ही घर के बाहर आग जलाकर  आग सेक रही थी. इसी बीच बाइक सवार बदमाश आए और युवती को सीधी गोली मार दी. गोली युवती के गले के पास लगी. गोली की आवाज सुनकर परिजनों सहित अन्य लोग वहां पहुंचे. साथ ही युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन पीएचसी से गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. अस्पताल में युवती  की हालत गंभीर बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें : Delhi Meerut ExpressWay: दुपहिया वाहन चालकों के लिए बुरी खबर, कटेगा 5,000 रुपए चालान

तलाश में जुटी पुलिस 
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी तक बदमाशों की कोई पहचान नही हो सकी है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में मामला रंजिशन लग  रहा है. हालाकि अभी मामले की जांच की जा रही है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा. घटना से इलाके डर का माहौल है...