logo-image

कांग्रेस MLA पूनम परमार के दामाद ने नशे में कई को कुचला, 6 की मौत

गुजरात के आणंद जिले में एक भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ है. कांग्रेस विधायक पूनम परमार (INC MLA Punam Parmar) के दामाद पर आरोप है कि वो नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था. उसने कार से ऑटो और बाइक वालों को टक्कर मार दी, जिसमें...

Updated on: 12 Aug 2022, 09:30 AM

highlights

  • सोजित्रा विधानसभा की विधायक के दामाद पर आरोप
  • आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • कार, ऑटो-बाइक हादसे में 6 की गई जान

आणंद:

गुजरात के आणंद जिले में एक भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ है. कांग्रेस विधायक पूनम परमार के दामाद पर आरोप है कि वो नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था. उसने कार से ऑटो और बाइक वालों को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है. ये हादसा आणंद जिले के सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि कार चालक नशे की हालत में था.

आणंद के एएसपी अभिषेक गुप्ता ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आणंद में 7 बजे हुआ. जिसमें ऑटो रिक्शा में बैठे 4 लोग और बाइक पर बैठे 2 लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई. वहीं, कार ड्राइवर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस पूरे मामले की जांच जारी है. 

कांग्रेस विधायक का दामाद आरोपित

आणंद पुलिस ने बताया कि आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपित का नाम केतन पढीयार है. वो कांग्रेस विधायक का दामाद है. कांग्रेस विधायक पूनम परमान सोजित्रा विधानसभा की विधायक हैं.