logo-image

Rape in Bengal: कोलकाता से चौंकाने वाला मामला, प्रिंसिपल करता रहा 10 साल से रेप

Rape in Bengal: कोलकाता से चौंकाने वाला मामला. 10 सालों से नाबालिग से रेप.

Updated on: 08 Sep 2023, 09:22 AM

नई दिल्ली:

Rape in Bengal: पश्चिम बंगाल के दक्षिण कोलकाता से चौंकने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर 10 सालों से रेप किया जा रहा था. लड़की ने इन सब से तंग आकर जब पुलिस को घटना सुनाई तो हर कोई हैरान था. जानकारी के अनुसार ये मामला एक नेत्रहीन स्कूल का है. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल लोगों से पूछताछ की जा रही है.

नाबालिस से 10 साल से रेप

जानकारी के अनुसार मामला दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर का है. यहां एक नेत्रहीन स्कूल एंव बाल गृह में एक नाबालिग लड़की से रेप किया जा रहा था. ये घिनोना काम पिछले 10 सालों से लड़की के साथ हो रहा था. नाबालिग जब इन सब से तंग आ गई तो उसने अपने परिवार को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद नाबालिग ने अपने परिवार के साथ मिलकर पुलिस में मामले की शिकायत की. नाबालिग ने बताया कि उसके स्कूल के निदेशक और प्रधानाध्यापक पिछले 10 साल से दुष्कर्म कर रहे हैं. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.

तीन लोग हुए गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि नाबालिग से कथित तौर पर पिछले 10 सालों तक रेप किया गया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत केस दर्ज कर, जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग के बयान के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें स्कूल के निदेशक, प्रधानाध्यापक, और रसोइया शामिल है. पुलिस ने कहा है कि मामला सामने आने पर बच्चों की सुरक्षा के लिए सभी छात्रों को दूसरे स्थान पर ले जाया जा रहा है. वहीं, स्कूल को सील कर दिया गया है. पुलिस बच्चों और स्कूल से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच जल्द पुरा कर ली जाएगी.