राजस्थान: पुलिस के हत्थे चढ़ा 'पारदी गैंग', ऐसे देता था चोरी के वारदात को अंजाम

News State bureau  |   Updated On : July 16, 2019 11:39:13 AM
(सांकेतिक चित्र)

(सांकेतिक चित्र) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राजस्थान पुलिस ने जोधपुर के पारदी गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग ने मई महीने से शहर में घरों से चोरी कर के तहलका मचा रखा था. पुलिस ने इस गैंग के 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी आरोपी को शास्त्री नगर पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है. ये गैंग पादरी के भेष में घरों में लूटपाट-चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे. इस मामले में थाना अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि शहर में मई महीने में चोरी की कोशिश की घटनाओं को देखते हुए घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिनमें 7 से 8 चोर एक लाइन में घरों को निशाना बनाते नजर आए. जांच में चोरी करने व पहनावे के तरीके से पारदी गैंग होना सामने आया.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: लड़के के साथ आई युवती की होटल के कमरे में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

उन्होंने ये भी बताया कि जांच के बाद पुलिस हरियाणा फरीदाबाद पहुंची. वहां संबंधी पुलिस थाने में पूछताछ किया तो पता चला कि हनुमानगढ़ जिले के तलवाड़ा पुलिस ने सात-आठ बदमाशों के गैंग को पकड़ा था, जिन्हें बाद में जेल भेज दिया गया था. इसके बाद पुलिस जेल से संपर्क करने के बाद गैंग के सभी 8 सदस्यों को प्रोडक्शन वारंट पर जोधपुर लाया गया.

जानकारी के मुताबिक, गैंग के सभी सदस्य मध्य प्रदेश के गुना स्थित धरनावदा में रहने वाले हैं. पारदी गैंग के सदस्य ने मई महीने की रात को शास्त्री नगर क्षेत्र में सेक्टर 7 उदय मंदिर स्थित एलआईसी कॉलोनी के घरों को निशाना बनाया था. 10 से अधिक घरों में चोरियों के इरादे से आए थे लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई. इस दौरान गैंग ने घरों में घुसने के लिए खिड़की दरवाजे तोड़ने की भी कोशिश की.

और पढ़ें: हनी ट्रैप में फंसाकर की लूट, विरोध करने पर चाकू गोदकर की हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गए गैंग के सभी सदस्य पर पूर्व में प्रकरण दर्ज थे. फिलहाल पुलिस इन सभी पारदी गैंग के सदस्यों से पूछताछ में जुटी हुई है.

First Published: Jul 16, 2019 11:34:39 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो