logo-image

Punjab: खुद पत्नी ही बन बैठी पति की जान की दुश्मन, देवर संग मिलकर रची खौफनाक साजिश

Punjab Crime: पंजाब के अमृतसर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली.

Updated on: 05 Dec 2023, 12:31 PM

highlights

  • देवर के साथ मिलकर पत्नी ने धारदार हथियार कर दिया पति का कत्ल
  • रविवार की शाम हुई घटना का पुलिस ने किया खुलास, आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
  • मृतसर जिले के गांव बोपाराय की घटना, इलाके में  बनी चर्चा का विषय

दिल्ली :

Punjab Crime: पंजाब के अमृतसर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली. यही नहीं हत्या में जिसको साथ लिया वो कोई और नहीं बल्कि मृतक का भाई यानि महिला का देवर था. जैसे ही गांव वालों को घटना का पता चला तो पैरों तले से जमीन खिसक गई.  सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  साथ ही सिर्फ दो दिन दिन के अंदर घटना को वर्कआउट कर दिया है. फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है... 

धारदार हथियार किया गया बरामद
मामला पंजाब के अमृतसर जिले के गांव बोपाराय खुर्द में एक महिला ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. बताया जा  रहा है कि महिला के देवर से अवैध संबंध थे. जिनका पति को पता चल चुका था. इसलिए ही महिला ने अपने देवर को साथ लेकर खुद के पति की हत्या की साजिश रच डाली.  रविवार की देर रात करीब डेढ़ बजे धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. जिसकी सूचना गांव में सुबह होते ही आग की तरह फैल गयी.  घटना की सूचना पुलिस मिलते ही अटारी के डीएसपी गुरिंदर पाल सिंह नागरा और लोपोके थाना प्रभारी यादविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

वर्कआउट हुआ केस
केस को वर्कआउट करने में पुलिस को ज्यादा समय नहीं लगा. एक दिन के अंदर ही पुलिस को अंदेशा हो गया था कि हत्या किसी ओर ने नहीं,  बल्कि पत्नी व देवर ने ही की है.  जिसका खुलासा भी मंगलवार को कर दिया गया. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.  हत्यारों के  पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद  कर लिया गया है. दोनों को अभी कोर्ट में पेश किया जाना है. इसके बाद पुलिस उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.