logo-image

Murder Mystery: सिर्फ 6 माह में ही बनी पत्नी जान की दुश्मन, फिल्मी अंदाज में करा दी हत्या, होश उड़ा देगी वजह

UP Crime News: वेस्ट यूपी के मेरठ से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां बाइक सवार बदमाशों ने रजवाहे की पटरी पर मैनेजर की गोलियों से भूलकर हत्या कर दी.

Updated on: 29 Dec 2023, 03:33 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मेरठ की घटना, बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां 
  • पुलिस को लूट के बाद हत्या का विरोध करने पर बताई हत्या  होने की कहानी
  • 6 माह पहले ही हुई थी अर्चना से मैनेजर की शादी, पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री 

नई दिल्ली :

UP Crime News: वेस्ट यूपी के मेरठ से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां बाइक सवार बदमाशों ने रजवाहे की पटरी पर मैनेजर की गोलियों से भूलकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. लेकिन बड़े शातिर दिमाग से मैनेजर की पत्नी अर्चना ने पुलिस को उसका मर्डर नहीं, बल्कि लूट का विरोध करने पर हत्या होने की झूठी कहानी गढ दी.आधी रात को अरुण के परिजनों ने अर्चना और उसके प्रेमी सौरभ ठाकुर पर हत्या कराने की तहरीर दी. जिस पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी सौरभ को गिरफ्तार किया.  

यह भी पढ़ें : 31 दिसंबर के बाद यूज नहीं कर पाएंगे PhonePe और Google Pay, NPCI ने किया बैन

ये रची रचना ने कहानी 
जनपद बागपत के ट्योढ़ी गांव निवासी अरुण प्रजापति एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत था. सिर्फ 6 माह पहले ही उसकी शादी सरधना थाना क्षेत्र के गांव कुशावली निवासी अर्चना से हुई थी. आरोपी रचना के मुताबिक गुरुवार को करीब एक बजे अरुण पत्नी के साथ बाइक से दवाई लेने सरधना गये थे. दवाई लेने के बाद दोनों ससुराल निकल गए. साथ ही शाम को वहां से ट्योढी गांव के लिए निकले थे. इसी बीच जैसे ही उसकी बाइक मेरठ करनाल हाईवे के बीच रजवाहे की पटरी पर पहुंची तो बाइक  सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. साथ ही अरुण का मोबाइल छीनकर रजवाहे में फेंक दिया. साथ ही विरोध करने पर उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. 
  
दिखावे के लिए बहाए आंसू 
हत्या की शाजिशकर्ता अर्चना ने दिखावे के लिए पुलिस के सामने काफी देर तक रोने का नाटक किया. साथ ही मोर्चरी तक दहाड़ मार-मारकर रोती रही. लेकिन पुलिस को समझने में देर नहीं लगी की हत्या में अर्चना का पूरा हाथ है. बताया गया कि उसकी गांव निवासी सौरभ ठाकुर से उसका प्रेम संबंध था. प्रेमी के साथ मिलकर ही अर्चना ने पति के मर्डर की पटकथा लिखी. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.