logo-image

Meerut Crime: मेडिकल इमरजेंसी में महिला की मौत, जानें स्टाफ पर क्या लगाए आरोप

Meerut Crime: वेस्ट यूपी के सबसे बड़े मेडिकल कालेज से लापरवाही की खबर सामने आ रही है. जहां मेडिकल इमरजेंसी में एक महिला की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजन आग बबूला हो गए. साथ इमरजेंसी स्टाफ के साथ धक्का-मुक्की करने लगे.

Updated on: 11 Oct 2023, 02:48 PM

highlights

  • परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा
  • पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर किया शांत
  • कैंसर की मरीज थी महिला, काफी प्रयास के बाद भी नहीं बच सकी

नई दिल्ली :

Meerut Crime: वेस्ट यूपी के सबसे बड़े मेडिकल कालेज से लापरवाही की खबर सामने आ रही है. जहां मेडिकल इमरजेंसी में एक महिला की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजन आग बबूला हो गए. साथ इमरजेंसी स्टाफ के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया.  मृतका के परिजनों का आरोप है कि उपचार में लापरवाही की वजह से महिला की मौत हुई है. जबकि चिकित्सकों का कहना है कि महिला कैंसर से पीडित थी. इमरजेंसी में रेफर होकर आई थी. गंभीरता से उपचार किया गया. लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका. परिजनों का आरोप बेबुनियाद हैं... 

यह भी पढ़ें : Narnaul crime: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, नारनौल बुलाकर किया दुष्कर्म, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश

ये था मामला
मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में मंगलवार सुबह ब्रह्मपुरी निवासी धर्मवती (50) का उपचार चल रहा था. बुधवार को अचानक महिला ने दम तोड़ दिया. मृतका के परिजनों का आरोप है कि मेडिकल इमरजेंसी में पहले भर्ती करने में आनाकानी की. उसके बाद लगाकर उपचार में लापरवाही बरती गई. जिसकी वजह से महिला ने दम तोड़ दिया. यही नहीं विरोध करने पर परिजनों के साथ मारपीट की गई. सीसीटीवी कैमरे बंद कर लिए और उन्हें कमरे में ले जाकर पीटा. किसी तरह उन्हें शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया.

क्या कहते हैं जिम्मेदार
जब मामले में मेडिकल कॉलेज के मीडिया प्रभारी डॉ. वीडी पांडे से बात की गई.  वीडी पांडेय ने बताया कि  महिला कैंसर से गंभीर बीमार थी. जब यहां लाया गया तो उनकी हालत काफी गंभीर थी. उन्हें बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका. इलाज में कोई लापरवाही नहीं की गई है. परिजन नाराज हो गए और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. उनका डाक्टर और अन्य स्टाफ के साथ झगड़ा हुआ. मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है.