logo-image

Lucknow Crime: शादी के दिन killer बना दुल्हा, दुल्हन की कर डाली हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधान लखनऊ से बहुत ही झकझौर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक दुल्हे ने शादी के दिन अपने होने वाली पत्नी की दुप्टटे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

Updated on: 11 May 2023, 12:45 PM

highlights

  • दुल्हन को ब्यूटी पार्लर ले जाने के बाहने घर से बुलाया, दुपट्टे से घोंट दिया गला 
  • कुकरैल के जंगल में लगाया लाश को ठिकाने, दुल्हे की निशानदेही पर शव बरामद

नई दिल्ली :

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधान लखनऊ से बहुत ही झकझौर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक दुल्हे ने शादी के दिन अपने होने वाली पत्नी की दुप्टटे से गला घोंटकर हत्या कर दी. साथ ही शव को जंगल में ठिकाने लगा दिया.  परिजनों की तहरीर पर जब पुलिस ने जांच की तो कुकरैल के जंगल से लड़की का शव बरामद किया गया. साथ ही हत्यारे दुल्हे को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. फिलहाल पुलिस घटना के अन्य पहलुओं की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें : Salary Account: सैलरी अकाउंट पर ये बैंक देता है 23 लाख रुपए का लाभ, मिलती हैं ये अन्य सुविधाएं

ब्यूटी पार्लर के नाम पर घर से निकली थी कोमल 
डीसीपी सेंट्रल अपर्णा कोशिक के मुताबिक, कोमल नाम की युवती  शादी के दिन घर से निकली थी. लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों में गुमशुदगी दर्ज कराई. जांच में पाया गया कि लड़की की हत्या हो चुकी है. साथ ही हत्यारा कोई ओर नहीं, बल्कि दुल्हा ही निकला. क्योंकि वह कोमल से शादी नहीं करना चाहता था. इसलिए उसने ब्यूटीपार्लर के नाम पर उसे घर से बुलाया और पिकनिक स्पॅाट पर लेजाकर उसी दुप्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. साथ ही शव को कुकरैल के जंगल में छिपा दिया. 

4 मई को होनी थी शादी
जानकारी के मुताबिक विगत 4 मई को कोमल और राहुल की शादी तय हुई थी. लेकिन राहुल कोमल से शादी नहीं करना चाहता था. राहुल ने बताया कि वह इलेक्ट्रिक की दुकान चलाता है. करीब तीन साल पहले कोमल से मिला था. कुछ ही दिन बाद हम दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. लगभग ढाई साल से हम दोनों रिलेशन में थे. कोमल के दबाव बनाने के बाद वह शादी के लिए तैयार तो हो गया. लेकिन वह शादी नहीं करना चाहता था. इसलिए उसने उसकी हत्या करने का प्लान बनाया.