logo-image
लोकसभा चुनाव

पति-पत्नी और 11 साल की मासूम.. रिसॉर्ट में लटकी मिली लाश, नोट में सामने आई हकीकत

पति-पत्नी और एक मासूम बेटी मृत पाई गई. मौके पर एक नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें इस वारदात के पीछे की असल वजह बताई गई है. 

Updated on: 10 Dec 2023, 06:41 PM

नई दिल्ली:

भारत के दक्षिणी राज्य कर्नाटक से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां स्थानीय पुलिस ने कोडागु इलाके में मौजूद एक रिसॉर्ट से तीन लाशें बरामद की है. मिली सूचना के अनुसार मृतकों में पति-पत्नी और उनकी 11 साल की बेटी है. शुरुआती तफ्तीश में मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है. पुलिस के मुताबिक, मौका-ए-वारदात पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें इस खौफनाक करतूत के पीछे की असल सच्चाई बयां की गई है...

पुलिस की शुरुआती पड़ताल में तीनों लाशों की पहचान कर ली गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों में 43 साल का विनोद बाबूसेनन, 38 साल की पत्नी जुबी अब्राहम और महज 11 साल की एक बेटी है, जो मूल रूप से केरल के कोल्लम के रहने वाले थे. 

सुसाइड नोट ने बताई वारदात की असल वजह...

स्थानीय पुलिस ने मामले की सूचना देते हुए बताया कि, दरअसल ये वारदात कर्नाटक के कोडागु इलाके के कग्गोडलू गांव के एक रिसॉर्ट में पेश आई, जहां पति-पत्नी और एक मासूम बेटी मृत पाई गई. मौके पर एक नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें इस वारदात के पीछे की असल वजह बताई गई है. 

पुलिस के अनुसार, मौके से बरामद नोट में इस वारदात को आत्महत्या करार दिया है. साथ ही बताया है कि, परिवार द्वारा इतने बड़े कदम को उठाने के पीछे आर्थिक तंगी ही असल वजह है. 

पुलिस तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि, इस परिवार ने शुक्रवार शाम कर्नाटक के कोडागु इलाके में मौजूद रिसॉर्ट में चेक इन किया था. दंपति ने रिसॉर्ट के कर्मचारियों को सूचित किया था कि वे शनिवार सुबह 10 बजे चेकआउट करेंगे, हालांकि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो रिसॉर्ट कर्मचारियों ने कमरे की जांच करने का फैसला किया. 

कमरे का नजारा देख रूह कांप गई...

मगर कई बार गेट खटखटाने के बाद भी जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया, तो कर्मचारियों ने खिड़की से कमरे के अंदर की ओर झांका, जिसके बाद वहां का नजारा देख हर किसी की रूह कांप उठी. कर्मचारियों ने देखा कि, दंपति कमरे में लटका हुआ था, जबकि 11 साल की बेटी मृत पड़ी थी. 

इसके बाद रिसॉर्ट कर्मचारियों द्वारा फौरन इसकी इत्तला पुलिस तक पहुंचाई गई, जिसपर टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर पड़ताल शुरू की. हालांकि अभी भी मामले में जांच जारी है. पुलिस वारदात के अन्य पहलुओं पर गौर कर तफ्तीश में लगी हुई है.