logo-image
लोकसभा चुनाव

गुजरातः BSF जवान की हत्या, बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने का किया था विरोध

गुजरात के नडियाद से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कुछ लोगों ने बीएसएफ जवान की बेटी का एक अश्लील वीडियो बनाकर उसको इंटरनेट वायरल कर दिया. पिता ने जब आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर उसकी हत्या कर दी

Updated on: 27 Dec 2022, 06:52 PM

New Delhi:

गुजरात के नडियाद से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कुछ लोगों ने बीएसएफ जवान की बेटी का एक अश्लील वीडियो बनाकर उसको इंटरनेट वायरल कर दिया. पिता ने जब आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. घटना की खबर से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. बीएसएफ जवान की हत्या की वजह से इलाके में घटना का भारी रोष है. लोगों ने अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी के लिए पुलिस पर दबाव बनाया था.

PM Modi के भाई की कार डिवाइडर से टकराई, परिवार के सदस्यों को आईं चोटें

BSF जवान पर धारदार हथियारों से हमला किया गया

डिप्टी SP वीआर बाजपेयी ने जानकारी देते हुए कहा कि चकलासी के एक गांव में मृतक अपने परिवार के साथ 24 दिसंबर की रात ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करने वाले 15 वर्षीय लड़के के घर गए थे। नडियाड के डिप्टी SP ने आगे कहा कि इस पर बातचीत करने के दौरान दूसरी पक्ष की ओर से BSF जवान पर धारदार हथियारों से हमला किया गया। गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। 302, 307, 323, 504, 143, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर सातों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है.

Jio New Year Offer ने उड़ाई सबकी नींद, कंपनी लॅान्च करने जा रही ये धांसू प्लान

POCSO और IT एक्ट के तहत मामला दर्ज़

 खेड़ा के DSP (खेड़ा प्रमंडल) वी. आर. बाजपेयी ने जानकारी देते हुए कहा कि यह पूर्व नियोजित हत्या नहीं है। मृतक के बेटे ने आरोपी शैलेश के ख़िलाफ़ शिकायत दी है जिस पर पुलिस जांच करेगी। पुलिस शैलेश की तलाश कर रही है। शैलेश के ख़िलाफ़ POCSO और IT एक्ट के तहत मामला दर्ज़ किया है.