logo-image

Jhajjar: Khap मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोग घायल; 1 की हालत गंभीर

Khap Chief Shoots in Jhajjar : हरियाणा के झज्जर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां कादयान खाप के प्रधान देवेंद्र उर्फ बिल्लू कादयान को बदमाशों ने गोली मार दी. इस गोलीबारी में बिल्लू कादयान समेत 3 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से एक की हालत गंभीर है. घायल व्यक्ति का नाम देवेंद्र कादयान ही बतायाजा रहा है...

Updated on: 29 Mar 2023, 12:08 AM

highlights

  • हरियाणा के झज्जर में बड़ी वारदात
  • खाप मुखिया को बदमाशों ने मारी गोली
  • मुखिया समेत तीन लोग घायल, एक की हालत गंभीर

झज्जर/नई दिल्ली:

Khap Chief Shoots in Jhajjar : हरियाणा के झज्जर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां कादयान खाप के प्रधान देवेंद्र उर्फ बिल्लू कादयान को बदमाशों ने गोली मार दी. इस गोलीबारी में बिल्लू कादयान समेत 3 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से एक की हालत गंभीर है. घायल व्यक्ति का नाम देवेंद्र कादयान ही बतायाजा रहा है. उनकी पत्नी जिंदल देवी बेरी नगर पालिका की चेयरपर्सन हैं. सूत्रों के मुताबिक, उन्हें कुछ दिन पहले ही एक गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी. जिसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

बेरी कस्बे में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत

हरियाणा पुलिस ( Haryana Police ) के शीर्ष अधिकारी ने बताया कि ये वारदात झज्जर जिले के बेरी कस्बे में हुई है. यहां कादयान खाप के प्रधान देवेंद्र उर्फ बिल्लू कादयान रहते हैं. उन्हें एक बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी थी. इस गोलीबारी में घायल दो लोगों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. वहीं, नाजुक रुप से घायल देवेंद्र कादयान को रोहतक के कायनोस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें : Russian nuclear weapons की तैनाती के लिए पश्चिम ने किया मजबूर: Belarus

ये भी पढ़ें : Pakistan लेगा SCO बैठक में हिस्सा, NSA करेंगे सुरक्षा को लेकर बातचीत

पुलिस से की थी जान से मारने की धमकी की शिकायत

स्थानीय लोगों ने बताया कि देवेंद्र कादयान को कुछ समय पहले एक बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी थी. बदमाश का नाम हिमांशू बताया जा रहा है. जिसके बाद देवेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी थी. लेकिन उन्हें उचित सुरक्षा व्यवस्था नहीं दी गई. बताया जा रहा है कि उनके ऊपर दर्जनों राउंड फायरिंग की गई, जिसमें तीन गोलियां देवेंद्र को लगी हैं. उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.