logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime:पंचायत का फैसला महिला को नकारना पड़ा भारी, निर्वस्त्र कर पीटा

Jharkhand Crime: झारखंड के दुमका से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक महिला को इसलिए निर्वस्त्र करके पीटा क्योंकि उसने पंचायत का फैसला नकार दिया था.

Updated on: 11 Feb 2023, 08:37 PM

highlights

  • झारखंड के दुमका की खौफनाक घटना, पुलिस जांच में जुटी 
  • बात नकारने पर पंचायत के लोगों ने एतत्र होकर दिया घटना को अंजाम 

नई दिल्ली :

Jharkhand Crime: झारखंड के दुमका से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक महिला को इसलिए निर्वस्त्र करके पीटा क्योंकि उसने पंचायत का फैसला नकार दिया था.  जैसे ही महिला ने पंचों की बात मानने से इनकार किया. वैसे ही पंचों ने एकत्र होकर महिला को निर्वस्त्र करने की प्लानिंग की. साथ ही जमकर उसकी पिटाई भी की. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के लगभग 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है..  

दुमका जनपद की घटना
मामला दुमका के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. पीड़ित महिला के मुताबिक उसकी बेटी को एक शादीशुदा शख्स ने घर पर जबरन कब्जे में ले रखा था. यह भी कहा जा रहा है कि पीड़िता का उस शादीशुदा शख्स से प्रेम था. बीते गुरुवार को बेटी के बारे में सुनकर वो अपनी बेटी से मिलने एक गांव गई थी. महिला की इसी बात को लेकर ग्रामीण नाराज थे.  ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई. जिसमें महिला फैसला सुनाया गया. लेकिन महिला ने पंचों का फैसला मानने  ने भरी पंचायत में ही इनकार कर दिया. 

यह भी पढ़ें : अब गांवों में भी रसोई के अंदर पहुंचेगी LPG गैस, महंगे सिलेंडर से मिलेगी निजात

महिला के साथ दरिंदगी 
महिला ने जैसे ही पंचायत की बात को मानने से इनकार किया. वैसे ही पंचों को ये बात इतनी नागवार गुजरी की पंचों ने महिला को भरी पंचायत में ही निर्वस्त्र कर जमकर पीटा. घटना की सूचना किसी ने गुप्त रूप से 100 नंबर पर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 14 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. साथ ही 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. सरैयाहाट थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि दोनों ओर से केस दर्ज किया गया है. साथ ही चार आरोपियों को अभी तक जेल भी भेज दिया गया है.