logo-image

Crime news: धारदार हथियार से महिला की हत्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Crime news: उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दो पक्षों के विवाद में 65 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई.

Updated on: 22 Dec 2023, 11:42 AM

highlights

  • मुजफ्फरनगर के भोपा की घटना, इलाके में बनी चर्चा का विषय
  • 65 साल की महिला जुबेदा की मौत के बाद गांव में पसरा मातम 
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रिपोर्ट का इंतजार  

नई दिल्ली :

Crime news: उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दो पक्षों के विवाद में 65 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जिस धारदार हथियार से महिला की हत्या की गई है. उसे भी बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. साथ ही गुरुवार की रात हुई घटना भोपा में चर्चा का विषय बनी है. 

यह भी पढ़ें : इन 14 लाख कर्मचारियों को मिला न्यू ईयर गिफ्ट, 1 जनवरी 2024 से सैलरी में होगा इतना इजाफा

ये है मामला
मामला जनपद मुज्जफरनगर के भोपा थाना क्षेत्र स्थिक गांव जौली का है. जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चलने लगे. इसी बीच लगभग 65 साल की महिला जुबैदा बीच में आ गई. विरोधी पक्ष ने धारदार हथियार से महिला की हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जुबैदा को निकटवर्ती अस्पताल भी लेकर पहुंची, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद महिला के शव  को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. 

यह भी पढ़ें: Himachal Tour: शिमला,चंडीगढ़ और कुफरी की सैर का लें आनंद, सिर्फ इतनें में मिल रहा मौका

क्या कहना है इनका
पुलिस के मुताबिक जौली गांव में कुछ समय से इदरीश और अनीस पक्ष के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. गुरुवार को फिर जमीनी विवाद पनप गया. आरोप है कि अनीस पक्ष के लोगों ने धारदार हथियारों से दूसरे पक्ष पर हमला किया, जिसमें जुबैदा 65 पत्नी इदरीश की मौत हो गई.मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इसके अलावा घटना की अन्य एंगल से भी जांच चल रही है. घटना लगभग वर्कआउट है. क्योंकि महिला की मौत धारदार हथियार से हुई है. ये बात लगभग क्लियर है. हालांकि पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.  हालांकि पुलिस ने अभी गांव के कई लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.