logo-image

Crime news: पैदल जा रहे युवक पर बरसाई गोलियां, नकाबपोश बदमामाशों ने दिया अंजाम, जानें वजह

Crime news: हरियाणा के करनाल से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां गोंदर गांव में पैदल जा रहे एक युवक पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड फायरिंग कर दी.

Updated on: 09 Jan 2024, 04:36 PM

highlights

  • रात को पैदल घर जा रहा था युवक, हालत बनी गंभीर
  • हरियाणा के करनाल के निसिंग क्षेत्र के गोंदर गांव की घटना
  • हमलावर वारदात को अंजाम देकर हुए फरार

नई दिल्ली :

Crime news: हरियाणा के करनाल से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां गोंदर गांव में पैदल जा रहे एक युवक पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड फायरिंग कर दी. जिसकी चपेट में आकर युवक जमीन पर गिर पड़ा. बदमाश युवक को मरा समझकर मौके से फरार हो गए. राहगीरों ने गंभीर घायल युवक को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही घटना के पीछे के कारणों को खंगालने में पुलिस जुट गई है. 

यह भी पढ़ें : रामभक्तों के लिए खुशखबरी, अब देहरादून से अयोध्या शुरू हुई बस सेवा

ये है मामला
मामला विगत रात का बताया जा रहा है. गोली लगने से घायल युवक मुकेश को परिजन निसिंग के सरकारी अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. गोंदर निवासी मुकेश ने बताया कि वह पेशे से ड्राइवर है. जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम को उसका भाई राकेश और जीजा सचिन व मोहित दिल्ली से अपने घर के लिए निसिंग गुरुद्वारा के पास आ रहे थे. उन्हीं को लेने के लिए वह पैदल जा रहा था. तभी अचानक उस पर नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. 

अस्पताल में किया भर्ती 
गोली लगने के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसे मृत समझकर आरोपी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने बताया कि उस पर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी कौन थे वह नहीं जानता. वह उसे जान से मारना चाहते थे.हमलावरों के पास बाइक थी, उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है. वे उसे क्यों मारना चाहते थे.इसका उसे भी नहीं पता है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.  साथ ही मामले की तय तक जाने के लिए टीम का गठन किया गया है. हालांकि अभी पुलिस भी घटना के पीछे की वजह नहीं निकाल पाई है. क्योंकि जिस युवक पर हमला किया है उससे पूछताछ में कुछ ज्यादा नहीं निकल पाया है. युवक का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. साथ ही उसे किसी ने कोई धमकी भी इन दिनों नही दी है. पुलिस सीसीटीवी की मदद से केस को वर्कआउट करने की कोशिश में जुटी हैं.