logo-image
लोकसभा चुनाव

डॉक्टर से कंपाउंडरों ने लिया बदला, नौकरी से निकाले जाने पर 8 साल के बेटे की हत्या की 

यूपी के बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कंपाउंडरों ने नौकरी से निकालने के बाद हत्या को अंजाम देकर लिया बदला.   

Updated on: 01 Feb 2022, 10:36 AM

highlights

  • बच्चे का शव छतरी थाना क्षेत्र से बरामद हुआ 
  • पुलिस ने डॉक्टर के दो पूर्व कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया
  • डॉक्टर ने काम में कुछ गलतियां पाए जाने के कारण उन्हें नौकरी से निकाल दिया था

नई दिल्ली:

बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. यहां पर सहायकों ने मिलकर डॉक्टर के आठ साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. प्रतिशोध की आग में जल रहे दोनों क​र्मचारियों ने पहले बच्चे का अपहरण किया, इसके दो दिनों बाद उसकी हत्या कर दी. देबाई की क्षेत्राधिकारी वंदना शर्मा ने रविवार को बताया कि बच्चे का शव छतरी थाना क्षेत्र से बरामद हुआ था. डॉक्टर के दो बर्खास्त कर्मचारियों निजाम और शाहिद ने शुक्रवार रात को बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस को दिए बयान पर बच्चे का शव बरामद किया गया.

दो कर्मचारियों को किया गया है गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी के अनुसार बच्चे के पिता ने शुक्रवार शाम को अपने बेटे के लापता होने के तुरंत बाद पुलिस को मामले की सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई. उन्होंने यह भी बताया कि प्रारंभिक जांच में मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने डॉक्टर के दो पूर्व कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया और बच्चे के अपहरण के सिलसिले में उनकी कथित भूमिका को लेकर उनसे पूछताछ की थी.

कंपाउंडर के रूप में काम कर रहे थे आरोपी

गौरतलब है कि डॉक्टर के बेटे की हत्या करने वाले दोनों आरोपी पहले कंपाउंडर के रूप में काम कर रहे थे. दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल लिया है. उन्होंने पुलिस से बताया कि डॉक्टर से बदला लेने के लिए बच्चे का अपहरण किया और उस मासूम की हत्या कर डाली. दो साल पहले डॉक्टर ने काम में कुछ गलतियां पाए जाने के कारण उन्हें नौकरी से निकाल दिया था.