logo-image

फाइव स्टार होटल में बाउंसरों ने कारोबारी को बुरी तरह पीटा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

सेंट्रल दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में कारोबारी से मारपीट का वीडियो सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में होटल कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 19 Mar 2023, 06:16 PM

highlights

  • दिल्ली के फाइव स्टार होटल में मारपीट 
  • होली के दिन प्रिवी क्लब में पार्टी करने गए कारोबारी की पिटाई
  • बाउंसरों पर मारपीट करने का आरोप

नई दिल्ली:

सेंट्रल दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में कारोबारी से मारपीट का वीडियो सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में होटल कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, घटना की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश  दिए हैं. घटना कनॉट प्लेस थाना इलाके में स्थित शांग्री-ला होटल की है. 8 मार्च को होली के दिन पश्चिम विहार के रहने वाला कारोबारी अपने दोस्तों और परिवार के साथ शांग्री-ला होटल के प्रिवी क्लब में पार्टी करने गए थे. उनके साथ कमलजीत और कुलदीप सिंह भी थे.

8 मार्च (बुधवार) की शाम करीब 7:30 बजे गगनदीप की पत्नी क्लब में चली गई. वहीं गगनदीप अपने एक दोस्त के इंतजार  के लिए बाहर खड़े हो गए. कुछ देर बाद वह क्लब के काउंटर पर पहुंचे और वहां मौजूद कर्मचारियों से अंदर जाने की बात कही. इस पर कर्मचारियों ने उन्हें बिना पत्नी के साथ अंदर जाने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi ने नोटिस का जवाब देने के लिए मांगा समय, पुलिस घर से लौटी

शांग्री-ला होटल में पत्नी और दोस्तों संग पार्टी करने गए थे कारोबारी

गगनदीप ने क्लब के स्टाफ को पूरी बात बताई. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी थोड़ी देर पहले ही अंदर गई है. वह अपने एक और दोस्त को लेने का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान गगनदीप के दो और साथी कुलदीप और कमलजीत ने भी अंदर जाने की पेशकश की. लेकिन निजी सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से साफ मना कर दिया. इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते बहस मारपीट में तब्दील हो गई. होटल के कर्मचारियों ने अपने बाउंसर बुला लिए. पीड़ित गगनदीप का आरोप है कि होटल के 5 से छह बाउंसरों ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट की. कारोबारी गगनदीप का आरोप है कि बाउंसरों ने उनके साथ रॉड और डंडे से बेदम पिटाई कर दी. 

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित गगनदीप और होटल बाउंसरों के बीच पहले नोकझोंक होती है. उसके बाद पांच से छह बाउंसर और कर्मचारी कारोबारी के साथ मारपीट करने लगते हैं. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, न्यूज नेशन डिजिटल इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो के आधार पर हमारी टीम ने खबर बनाई है. न्यूज नेशन आपको सलाह देता है कि आप घर से बाहर कहीं जाए तो किसी के साथ उलझे नहीं. कोशिश करें कि आप मामले को शांति से निपटा लें. 

घटना के बाद पीड़ित ने कनॉट प्लेस थाने में क्लब के कर्मचारियों और बाउंसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. वहीं, पुलिस ने पीड़ित को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित के चेहरे पर मारपीट के कई निशान भी मौजूद हैं.  फिलहाल 8 आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है.