logo-image
लोकसभा चुनाव

Baran Murder Case: पत्नी की बेवफाई कर देगी हैरान, पति को दी रूह कंपा देने वाली मौत

राजस्थान के जिला बारां में अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी ने अपने ही पति को जिंदा जला दिया. पत्नी की बेवफाई यहीं खत्म नहीं हुई. पति के अधजले शव को ठिकाने लगाने के लिए कुंए में डाल दिया.

Updated on: 12 Jun 2023, 03:36 PM

highlights

  • राजस्थान के बारां जिले की घटना, प्रेमी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम
  •  पुलिस ने आरोपी पत्नी व प्रेमी को किया गिरफ्तार, जेल भेजने की कार्रवाई
  • विगत 7 जून को को कुंए से बरामद किया गया था मृतक का शव 

नई दिल्ली :

Baran Murder Case: राजस्थान के बारां जिले से रूह कंपा देने वाली खबर समाने आई है. जहां एक पत्नी ने अपने पति को इतनी बुरी मौत दी की सुनकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे.  पत्नी की बेवफाई ऐसी की प्रेमी के साथ मिलकर पति को तड़पा-तड़पाकर मौत के घाट उतार दिया. विगत 7 जून को मृतक का शव कुंए से बरामद किया गया है. हालांकि पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही रिमांड के बाद जेल भेजने की तैयारी की जारी है. पुलिस ने खुलासा करते हुए  बताया है कि अवैध संबंधों (illicit relations)के चलते घटना को अंजाम दिया गया है.. 

यह भी पढ़ें : Modi Ji Thali: अमेरिकी रेस्टोरेंट ने थाली का नाम रखा 'मोदी जी', आखिर क्या है नाम रखने के पीछे की वजह

गांव के कुएं में मिला था अधजला शव 
जानकारी के मुताबिक विगत 7 जून को बारां जिले के गांव में ही एक कुंए में अधजला शव मिला था. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचने मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही गुमशुदगी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी. केस को सुलझाने में पुलिस को ज्यादा समय नहीं लगा.  शव की शिनाख्त कराई गई तो मृतक की पहचान शिवचरण के रूप में हुई. जिसके बाद पुलिस ने पत्नी को पूछताछ के लिए थाने बुला लिया. 

भाई ने दर्ज कराया हत्या का मामला 
आपको बता दें कि शिवचरण के भाई मंगी जाटव थाने में हत्या की तहरीर दी. साथ ही पुलिस को पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में भी जानकारी दे दी. एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर फिर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस की पूछताछ में पता चला की पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते ही पति की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर की है. जब पुलिस ने अपने लहजे में पत्नी से पूछताछ की कलई खुलकर सामने आ गई. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.