logo-image
लोकसभा चुनाव

Atiq Ahmed: पुलिस को अतीक के दफ्तर से मिला खून और चाकू, देखें वीडियो

Atiq Ahmed: उत्तर प्रदेश के दुर्दांत माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद पुलिस अब उसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है

Updated on: 24 Apr 2023, 12:58 PM

highlights

  • अतीक अहमद के दफ्तर में पुलिस को मिले खून के धब्बे
  • यूपी पुलिस से मौके से खून से सना चाकू भी किया बरामद
  • पुलिस को किसी बड़ी वारदात के अंजाम दिए जाने का अंदेशा

New Delhi:

Atiq Ahmed: उत्तर प्रदेश के दुर्दांत माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद पुलिस अब उसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है. इस क्रम में पुलिस ने आज यानी सोमवार को अतीक के प्रयागराज स्थित ऑफिस की तलाशी शुरु की है. पुलिस को सर्च ऑपरेशन के दौरान वहां खून के कई निशान मिले हैं. पुलिस को तलाशी में कमरे में खून से सना किसी महिला का दुपट्टा मिला है. इसके साथ ही दफ्तर के फर्श पर भी खून के निशान मिले हैं. पुलिस मौके से सारे सबूत इकट्ठा कर रही है. दफ्तर की दीवारें और सीढ़ियों पर भी पुलिस को खून की छीटें मिले हैं. इसके साथ ही पुलिस ने प्रयागराज के चकिया इलाके में बने अतीक के दफ्तर के फर्श से एक चाकू भी बरामद किया है. जानकारी के अनुसार पुलिस तलाशी के दौरान माफिया के ऑफिस में बिखरे मिले कागजों पर भी खून मिला है. 

किसी बड़ी वारदात के संकेत

प्रथम दृष्टया पुलिस को यह सब किसी वारदात के संकेत दिख रहे हैं, जिसको अतीक अहमद के ऑफिस में अंजाम दिया गया है. हालांकि जांच के बाद ही कोई असली तस्वीर निकलकर सामने आ सकेगी. लेकिन पुलिस मानकर चल रही है जिस तरह से ऑफिस में चारों ओर खून के धब्बे मिले हैं और चाकू भी बरामद हुआ है, उससे किसी बड़ी घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता. फिलहाल, खुल्दाबाद थाने की पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और जांच की जा रही है.

Karnataka Elections: कर्नाटक फतह के लिए बीजेपी तैयार, अमित शाह और जेपी नड्डा करेंगे अलग-अलग रोड शो

अशरफ-अतीक की गोली मारकर की गई थी हत्या

आपको बता दें कि 15 अप्रैल की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हमलावरों ने उस समय गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी जब उसको मेडिकल के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल लाया जा रहा था. तभी हॉस्पिटल के बाहर पत्रकारों के भेष में आए तीन हमलावरों ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी. घटना के समय दोनों भाई पुलिस कस्टडी में थे. हत्यारोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था. फिलहाल पुलिस तीनों हत्यारोपियों से पूछताछ में जुटी है.