logo-image

महंगी कार से आए बकरी चोर! सीसीटीवी में कैद हुई करतूत...

एक रात वो अपने घर के बाहर सोए थे. उनके बिल्कुल पास में एक बकरी बंधी हुई थी. जब रात के करीब दो बजे, तो उन्हें कुछ आवाज सुनाई दी, मगर क्या हुआ इसकी भनक नहीं लगी...

Updated on: 11 Sep 2023, 06:51 PM

नई दिल्ली:

क्या कभी चोरों को महंगी कार में चोरी करते देखा है, वो भी बकरी की चोरी. ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के अमेठी में, जहां से इस तरह का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. वीडियों में कुछ चोर नजर आ रहे हैं, जो मौका-ए-वारदात पर सफेद रंग की कार से पहुंचे हैं. जहां कुछ देर इंतजार के बाद वो बकरी को लेकर फरार होते नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद, पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.
 
दरअसल बकरी के मालिक महफूज अहमद ने बताया कि, वो अमेठी के जायस थाना क्षेत्र के चौधराना इलाके में रहते हैं. जहां एक रात वो अपने घर के बाहर सोए थे. उनके बिल्कुल पास में एक बकरी बंधी हुई थी. जब रात के करीब दो बजे, तो उन्हें कुछ आवाज सुनाई दी, मगर क्या हुआ इसकी भनक नहीं लगी.
 
खंगाला सीसीटीवी फुटेज
 
लिहाजा उनकी नींद सीधा अगली सुबह खुली, जहां उन्होंने देखा कि उनकी बकरी गायब है. उन्होंने फौरन आसपास मामले की तफ्तीश शुरू की. मगर कहां थी इसका कुछ पता नहीं चला, लिहाजा परेशान होकर मालिक महफूज अहमद ने पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाले. जहां से बड़ा खुलासा हुआ.
 
दरअसल सीसीटीवी फुटेज में रात करीब 2 बजे, जब महफूज घर के बाहर सो रहे छे, तो एक सफेद रंग की कार में कुछ लोग बाहर आए. फिरी धीरे-धीरे वो महफूज के बगल में बंधी बकरी के करीब गए.  उन्होंने बकरी के गले में बंधी रस्सी को काटा फिर उसे उठाकर कार के पास ले गए और फिर बकरी लेकर फरार हो गए. 
 
मामले की अतिरिक्त जानकारी देते हुए महफूज ने बताया कि पूरे वारादात की इत्ताल पुलिस को कर दी है, जिसपर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं पुलिस के मुताबिक मामले को संज्ञान में ले लिया गया है. जल्द से जल्द मामले में तफ्तीश कर बकरी चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.