झारखंड : गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट्स में डाली लकड़ी, मौत

झारखंड के जामतारा जिले में एक महिला के पूर्व पति सहित 3 लोगों ने गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स में छड़ी डाल दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

News State Bureau  |   Updated On : November 09, 2018 05:15 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

जामतारा:  

झारखंड में एक महिला के साथ दरिंदगी की बेहद ही शर्मनाक वारदात सामने आई है. राज्य के जामतारा जिले में महिला के पूर्व पति सहित 3 लोगों ने गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स में छड़ी डाल दी. जामतारा के नारायणपुर में ही इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, इस शर्मनाक घटना के आरोपी और महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सब-डिविजनल पुलिस अधिकारी बी एन सिंह ने कहा कि महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी दो आरोपियों की खोजबीन जारी है.

पुलिस के अनुसार, बुधवार रात को महिला काली पूजा के अवसर पर एक थियेटर में नाटक देखने गई थी. उसका पूर्व पति और उसके दो साथियों ने नारायण थाने के तहत आने वाले गांव के एक खेत में उसे जबरदस्ती लेकर गए.

पुलिस ने कहा कि रेप के बाद उन लोगों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाल दिए. अगली सुबह महिला द्वारा मदद के लिए लगाई जा रही आवाज को सुनने पर ग्रामीण उसे नारायण एक अस्पताल में ले गए. वहां से उसे जामतारा सदर अस्पताल रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

और पढ़ें : प्रेमिका पत्‍नी की हत्‍या कर पति ने किया ससुराल वालों को फोन, कहा-ले जाओ अपनी बेटी की लाश

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने महिला को खेत में पड़ा हुआ पाया तो उसने अपने पूर्व पति और दो अन्य लोगों पर रेप का आरोप लगाया.

First Published: Friday, November 09, 2018 05:13 PM

RELATED TAG: Jharkhand, Gang Rape, Jamtara, Jamtara Gang Rape, Rape, Crime,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो