logo-image
लोकसभा चुनाव

झारखंड में एक और क्रूर वारदात, नाबालिग से रेप के बाद जिंदा जलाया, जूझ रही है जिंदगी से

झारखंड में नाबालिग लड़की के साथ एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राज्य के पाकुड़ जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसी ने रेप कर उसे जला दिया।

Updated on: 06 May 2018, 11:55 PM

highlights

  • पीड़ित लड़की के शरीर का 70 फीसदी हिस्सा जल गया
  • मामला सामने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया
  • एक सप्ताह के अंदर झारखंड में इस तरह की दूसरी घटना

पाकुड़:

झारखंड में नाबालिग लड़की के साथ एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राज्य के पाकुड़ जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसी ने रेप कर उसे जला दिया।

पुलिस ने कहा कि घटना से पीड़ित लड़की के शरीर का 70 फीसदी हिस्सा जल गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने कहा कि पाकुड़ जिले की यह घटना शुक्रवार रात की है और मामला सामने के बाद आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

लड़की को पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के जंगीपुर के एक नर्सिंग में भर्ती कराया गया था और करीब पूरा बदन जल जाने के कारण वह जिंदगी के लिए जूझ रही है।

पाकुड़ टाउन थाने के प्रभारी इंद्रशेखर झा ने कहा, आरोपी ने लड़की को अकेला पाकर उसके घर में घुसकर बलात्कार किया।

अधिकारी ने कहा, 'जब पीड़िता ने कहा कि वह घटना के बारे में अपने परिवारवालों को बता देगी तो आरोपी उसे बाथरूम में खींचकर ले गया और किरोसीन छिड़ककर उस पर आग लगा दिया।'

पुलिस ने कहा कि पीड़िता की चीख को सुनकर पड़ोसी उसे वहां से बाहर निकाल कर बाहर लाए और उसे नर्सिंग होम लेकर गए। मामले में पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है।

इस घटना की पुष्टि करते हुए पाकुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेन्द्र प्रसाद बर्नवाल ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बलात्कार की यह क्रूर घटना राज्य के चतरा जिले में नाबालिग से हुई रेप और जलाने की घटना के एक सप्ताह के भीतर हुई है। चतरा मामले में अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जांच के विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित की गई है।

और पढ़ें: हरियाणा: कॉलेज से किया छात्रा का अपहरण, 4 दिन तक बंधक बनाकर किया रेप