logo-image

WI vs ENG: इंग्लिश गेंदबाजों पर भारी कैरिबियाई बल्लेबाजी, बनाई 85 रनों की बढ़त

गेंदबाजों के बाद वेस्टइंडीज (West Indies) के बल्लेबाजों ने यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) को परेशान कर दिया है.

Updated on: 02 Feb 2019, 04:47 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West Indies) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में खराब शुरूआत से उबरते हुए 85 रन की बढत बना ली जबकि उसके चार विकेट बाकी है . पहले दिन इंग्लैंड (England) को पहली पारी में 187 रन पर आउट करने के बाद वेस्टइंडीज (West Indies) ने बिना किसी नुकसान के 30 रन से आगे खेलना शुरू किया. वेस्टइंडीज (West Indies) ने दूसरे दिन का अंत 6 विकेट के नुकसान पर 272 रनों के साथ करते हुए मेहमान टीम पर 85 रनों की अहम बढ़त ले ली है.

गेंदबाजों के बाद वेस्टइंडीज (West Indies) के बल्लेबाजों ने यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) को परेशान कर दिया है. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर उसने छह विकेट खोकर 272 रन बना लिये थे.

दिन का खेल खत्म होने तक डारेन ब्रावो 33 और कप्तान जेसन होल्डर 19 रन बनाकर खेल रहे हैं. वेस्टइंडीज (West Indies) ने इंग्लैंड (England) को पहली पारी में महज 187 रनों पर ही सेमट दिया था.

और पढ़ें: IND vs NZ: न्यूजीलैंड पर जीत को तैयार भारतीय टीम, मिडल ऑर्डर पर पूरा भरोसा- संजय बांगर

इंग्लैंड (England) के लिये स्टुअर्ट ब्राड ने 28 ओवर में 42 रन देकर तीन विकेट लिये. मोईन अली ने दो विकेट चटकाये जिसमें क्रेग ब्रेथवेट (49) का विकेट शामिल है.

वेस्टइंडीज (West Indies) ने दिन की शुरुआत बिना किसी नुकसान पर 30 रनों के साथ की थी. क्रैग ब्राथवेट (49) और जॉन कैम्पवेल (47) ने टीम का स्कोरबोर्ड चालू रखा. दोनों ने टीम के खाते में 40 रनों का इजाफा और किया. 70 के कुल स्कोर पर बेन स्टोक्स ने कैम्पवेल को आउट किया.

यहां से शाई होप (44) ने ब्राथवेट के साथ पारी को आगे बढ़ाया और स्कोर 133 तक पहुंचा दिया. ब्राथेवट एक रन से अर्धशतक से चूक गए. उन्हें ऑफ स्पिनर मोइन अली ने अपने जाल में फंसाया.

और पढ़ें: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर, मार्टिन गप्टिल चोटिल, मुनरो की हो सकती है वापसी 

होप भी अर्धशतक पूरे किए बिना 151 के कुल स्कोर पर स्टुअर्ट ब्राड की गेंद पर आउट हो गए. वेस्टइंडीज (West Indies) ने अगले दो विकेट शेमरोन हेटमायेर (21) और शेन डॉवरिच (31) के रूप में क्रमश: 186 और 236 के कुल स्कोर पर गिरे.