logo-image

Dream 11, CSK vs KKR: चेन्नई और कोलकाता के मैच में इन खिलाड़ियों पर लग रहा है दांव, टीम बनाने से पहले यहां डाल लें एक नजर

IPL 12 में Dream XI की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 09 Apr 2019, 06:48 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स आज IPL के 12वें संस्करण में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उसके गढ़ चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में भिड़ेगी. दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स अभी अंक तालिका में सबसे ऊपर विराजमान है तो वहीं दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स दूसरे स्थान पर है. केकेआर और सीएसके दोनों ही टीमों ने अपने 5 मुकाबलों में से 4 मैच जीते हैं, जबकि दोनों ही टीमों को एक-एक मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है. चेन्नई और कोलकाता के पास 8-8 अंक हैं, लेकिन बेहतर करेंट रन रेट के लिहाज से कोलकाता की टीम चेन्नई से ऊपर है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: कल वानखेड़े में मुंबई और पंजाब के बीच होगा असली मुकाबला, देखें कौन किस पर भारी

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

संभावित टीमें-
Kolkata Knight Riders
दिनेश कार्तिक (कप्तान), क्रिस लिन, निखिल नायक, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन और प्रसिद्ध कृष्णा.

Chennai Super Kings
शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
दिनेश कार्तिक - 09

बल्लेबाज (Batsmen)
शेन वॉटसन - 10
क्रिस लिन - 9.5
सुरेश रैन - 9.5
नीतीश राणा - 09

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
आंद्रे रसेल - 10
ड्वेन ब्रावो - 9.5

गेंदबाज (Bowlers)
इमरान ताहिर - 09
लॉकी फर्ग्यूसन - 8.5
पीयूष चावला - 8.5