logo-image

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट में पिंक डे पर कुछ ऐसी नजर आई भारतीय टीम, Watch Video

पिछले 10 सालों से ऑस्ट्रेलिया मैकग्रा फाउंडेशन (McGrath Foundation) के लिए धन जुटाने के उद्देश्य से नए साल के शुरू में गुलाबी टेस्ट मैच का आयोजन कर रहा है.

Updated on: 05 Jan 2019, 01:30 PM

नई दिल्ली:

मैकग्रा फाउंडेशन (McGrath Foundation) के लिए धन जुटाने में अपनी तरफ से मदद करते हुए भारतीय क्रिकेटरों ने शुक्रवार को यहां ग्लेन मैकग्रा (Glenn MCGrath) को अपने हस्ताक्षर वाली गुलाबी टोपी भेंट की. इस दिग्गज तेज गेंदबाज की पत्नी जेन की याद में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पूरी तरह से गुलाबी नजर आया. पिछले 10 सालों से ऑस्ट्रेलिया मैकग्रा फाउंडेशन (McGrath Foundation) के लिए धन जुटाने के उद्देश्य से नए साल के शुरू में गुलाबी टेस्ट मैच का आयोजन कर रहा है.

यह फाउंडेशन स्तन कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने और मदद करने से जुड़ा है. इस सामाजिक कार्य के प्रति अपनी भागीदारी दिखाते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने दस्तानों और पैड पर भी गुलाबी रंग की पट्टी लगाई है.

मैकग्रा फाउंडेशन (McGrath Foundation) ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि भारतीय क्रिकेट टीम मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी लाजवाब है. शानदार समर्थक.'

मैकग्रा फाउंडेशन (McGrath Foundation) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच की समाप्ति से पहले तक अधिक से अधिक धनराशि इकट्ठा करना चाहता है. टेस्ट क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक मैकग्रा को टिम पेन और उनके ऑस्ट्रेलियाई साथियों ने भी जेन मैकग्रा दिवस पर बैगी गुलाबी टोपी प्रदान की.

मैकग्रा फाउंडेशन (McGrath Foundation) ने ट्वीट किया, 'यह दिल छूने वाला क्षण था, जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपनी बैगी गुलाबी टोपी मैकग्रा परिवार को प्रदान की.'