INDvAUS: जब अचानक मैदान पर विराट कोहली करने लगे मस्ती भरा डांस, वायरल हुआ वीडियो

मैदान में अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी से सभी दिलों के राज करने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का हटकर अंदाज़ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 04:34 PM
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली

नई दिल्ली :  

मैदान में अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी से सभी दिलों के राज करने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का हटकर अंदाज़ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन विराट मैदान पर झूमते हुए नज़र आए, जिसका वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. तीसरे दिन बारिश की वजह से मैच देर से शुरू हुआ. ऐसे में विराट मस्ती के मूड में नज़र आए. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बेफ्रिक होकर झूमते हुए नज़र आये. करीब 12 सेंकड के इस वीडियो में विराट मस्तमौला अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. विराट वो खिलाड़ी है जो हमेशा एनर्जी से भरे रहते हैं. कोहली हमेशा टीम के खिलाड़ियों को मोटिवेट करते रहते हैं. इस वीडियो में भी विराट डांस के ज़रिए खिलाड़ियों में जोश भर रहे हैं. 

ये पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली ने मैदान में डांस किया. इससे पहले श्रीलंका के ख़िलाफ टेस्ट मैच में विकेट लेने के बाद विराट कोहली ने डांस कर विकेट लेने का जश्न मनाया. मैदान में डांस करने के मामले में सिर्फ विराट कोहली ही आगे नहीं है बल्कि टीम इंडिया के गब्बर यानि शिखर धवन भी मैदान में डांस कर फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. इसी साल टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे में धवन ने बाउंड्री लाइन के पास खड़े होकर डांस किया था. धवन का ये डांस काफी वायरल हुआ था. धवन के साथ-साथ इस वीडियो में टीम इंडिया के गेंदबाज़ हरभजन सिंह और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डेविड लॉयड भी मौजूद थे.

विराट कोहली वो बल्लेबाज़ है जो ना सिर्फ अपनी बल्लेबाज़ी से फैंस के दिलों को जीतते है बल्कि अपने डांस से भी फैंस के दिलों में जगह बनाते हैं.

First Published: Saturday, December 08, 2018 04:34 PM

RELATED TAG: Virat Kohli, Virat Kohli Viral Dance,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो