BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

वीजी सिद्धार्थ का आखिरी भावुक लेटर सोशल मीडिया में वायरल, भारी कर्ज है मुझे माफ कर देना

News State Bureau  |   Updated On : July 31, 2019 07:43:08 AM
वीजी सिद्धार्थ (VG Siddhartha) - फाइल फोटो

वीजी सिद्धार्थ (VG Siddhartha) - फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कैफे कॉफी डे (Cafe Coffee Day) के मालिक वीजी सिद्धार्थ (VG Siddhartha) लापता हो गए हैं. बताया जा रहा है कि 29 जुलाई को मंगलुरु आते समय बीच रास्ते में सिद्धार्थ शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतरकर टहलने लगे. टहलते-टहलते वे दूर निकल गए और लापता हो गए. उनका मोबाइल भी स्‍विच ऑफ जा रहा है. एसएम कृष्‍णा का पूरा परिवार परेशान है. सिद्धार्थ की खोजबीन के लिए कर्नाटक की पुलिस लगी हुई है. मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने एसएम कृष्णा के आवास पर जाकर उन्‍हें ढांढस बंधाया और सिद्धार्थ की जल्‍द बरामदगी की उम्‍मीद जताई.

यह भी पढ़ें: Cafe Coffee Day के मालिक और पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्‍णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता

कानून को सिर्फ उन्हें जवाबदेह बनाना चाहिए: सिद्धार्थ
वहीं अब सोशल मीडिया पर वीजी सिद्धार्थ द्वारा लिखा गया एक पत्र सामने आया है. ANI न्यूज एजेंसी के मुताबिक वीजी सिद्धार्थ ने कर्मचारियों और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को लिखे पत्र में सभी वित्तीय लेनदेन की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने लिखा है कि कानून को उन्हें और सिर्फ उन्हें जवाबदेह रखना चाहिए. उन्होंने पत्र में लिखा है कि उन सभी लोगों को जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया उनको निराश करने के लिए मुझे बेहद अफसोस है.

यह भी पढ़ें: CCD Owner Missing Live Updates: वीजी सिद्धार्थ की तलाश में जुटी पुलिस, सामने आई एक चिट्ठी

कभी किसी को धोखा देने का इरादा नहीं था
उन्होंने लिखा है कि उन्होंने लंबे समय तक लड़ाई लड़ी, लेकिन आखिरकार आज उन्होंने हार मान ली क्योंकि वे और दबाव नहीं बना सकते थे. उन्होंने आगे लिखा कि उनका इरादा कभी भी किसी को धोखा देने या गुमराह करने का नहीं था. उन्होंने लिखा है कि वे एक उद्यमी के रूप में विफल रहे.

यह भी पढ़ें: Cafe Coffee Day: 5 लाख रुपये से 4 हजार करोड़ की कंपनी कैसे बनती है वीजी सिद्धार्थ ने कर दिखाया

उन्हें उम्मीद है कि किसी दिन आप मुझे समझेंगे और माफ कर देंगे. उन्होंने कर्मचारियों से नए मैनेजमेंट के साथ मजबूती के साथ काम करने का आग्रह किया है. उन्होंने लिखा है कि वे सभी गलतियों के लिए खुद ही जिम्मेदार हैं. सभी वित्तीय लेनदेन की जिम्मेदारी उनकी है. टीम, ऑडिटर्स और सीनियर मैनेजमेंट को इन ट्रांजैक्शन की जानकारी नहीं थी.

First Published: Jul 30, 2019 11:57:25 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो