logo-image

अगले एक साल के लिए इन दो शेयर में लगाएं पैसा, हो जाएंगे मालामाल

ICICI Securities का कहना है कि वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में आय बढ़ने की वजह से कंपनी का प्रदर्शन अनुमान से बेहतर दर्ज किया गया है. इस दौरान East India Hotels की आय में सालाना आधार पर 233.6 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

Updated on: 17 Nov 2021, 12:11 PM

highlights

  • East India Hotels की आय में सालाना आधार पर 233.6 फीसदी की बढ़ोतरी
  • अगले एक साल में नेस्को के शेयर में 22 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है

मुंबई:

Share Market Today: शेयर मार्केट में लगातार मुनाफावसूली का दौर देखने को मिल रहा है. ऐसे में गिरते हुए शेयर बाजार में अगर आप निवेश के जरिए मोटा मुनाफा कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घरेलू ब्रोकरेज फर्म ICICI Securities की ताजा रिपोर्ट में Nesco और East India Hotels जैसे 2 मिडकैप शेयरों में खरीद की सलाह दी गई है. ICICI Securities का कहना है कि अगले एक साल में इन दोनों शेयरों में करीब 23 फीसदी का उछाल देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला ने 72 विमानों का दिया ऑर्डर, अगले साल से शुरू होगी एयरलाइन

ICICI Securities ने एक साल के लिए East India Hotels के शेयर में 180 रुपये का लक्ष्य तय किया है. आपको बता दें कि मौजूदा समय में East India Hotels का शेयर 145 रुपये के आस-पास कारोबार कर रहा है. ICICI Securities का कहना है कि वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में आय बढ़ने की वजह से कंपनी का प्रदर्शन अनुमान से बेहतर दर्ज किया गया है. इस दौरान East India Hotels की आय में सालाना आधार पर 233.6 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी तिमाही में ईस्ट इंडिया होटल्स के घाटे में भी कमी आई है और घाटा घटकर 12.3 करोड़ रुपये पर आ गया है. ICICI Securities ने मुनाफा और मार्जिन में बढ़ोतरी को देखते हुए इस शेयर में खरीदारी की सलाह दी है. 

यह भी पढ़ें: RBI के कर्मचारी यूनियन ने क्यों दी सामूहिक अवकाश की चेतावनी

ICICI Securities ने एक साल के लिए Nesco के शेयर में 770 रुपये का लक्ष्य तय किया है. ICICI Securities का कहना है कि अगले एक साल में नेस्को के शेयर में 22 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है. बता दें कि मौजूदा समय में इस कंपनी का शेयर 630 रुपये के आस-पास कारोबार करते हुए देखा जा रहा है.

(Disclaimer: निवेशक निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें. न्यूजनेशनटीवीडॉटकॉम की खबर को आधार मानकर निवेश करने पर हुए लाभ-हानि का newsnationtv.com से कोई लेना-देना नहीं होगा. निवेशक स्वयं के विवेक के आधार पर निवेश के फैसले लें)