logo-image
लोकसभा चुनाव

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस स्टॉक पर बुलिश हैं ब्रोकरेज हाउस, जानिए क्या है शॉर्ट टर्म Target

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ICICI Securities का कहना है कि इंडस्ट्रियल और विदेशी ऑर्डर्स के सही तरीके से पूरा होने की वजह से उत्पादन लागत में बढ़ोतरी के बावजूद VA Tech Wabag के ऑपरेटिंग मार्जिन में सुधार दर्ज किया गया है.

Updated on: 22 Feb 2022, 01:46 PM

highlights

  • आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने VA Tech की रेटिंग को Hold से बढ़ाकर ADD किया 
  • आज शेयर में करीब 3 फीसदी की गिरावट के साथ 295 रुपये के आस-पास कारोबार हो रहा है

मुंबई:

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल VA Tech Wabag (VA Tech) के शेयर को लेकर जानकार काफी तेजी में हैं. उनका कहना है कि ऑपरेटिंग मार्जिन में सुधार की वजह से कंपनी के शेयरों (VA Tech Shares) में आने वाले दिनों में उछाल देखने को मिल सकता है. बता दें कि चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में कंपनी की आय गिरकर 7.5 अरब रुपये दर्ज की गई है. तीसरी तिमाही में EPC सेगमेंट में सालाना आधार पर 7 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है. 

यह भी पढ़ें: सावधान! पहले इस शेयर ने निवेशकों को बनाया करोड़पति, लेकिन अब कंगाल बनाने को है आमादा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (ICICI Securities) का कहना है कि इंडस्ट्रियल और विदेशी ऑर्डर्स के सही तरीके से पूरा होने की वजह से उत्पादन लागत में बढ़ोतरी के बावजूद VA Tech Wabag के ऑपरेटिंग मार्जिन में सुधार दर्ज किया गया है. वित्त वर्ष 2022 के शुरुआती 9 महीने में मजबूत ऑर्डर बुक की वजह से आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने VA Tech की रेटिंग को Hold से बढ़ाकर ADD कर दिया है. साथ ही कंपनी के लक्ष्य को भी बढ़ाकर 366 रुपये कर दिया है. बता दें कि आज के कारोबार में कंपनी के शेयर में करीब 3 फीसदी की गिरावट के साथ 295 रुपये के आस-पास कारोबार हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: LIC के IPO में PMJJBY के बीमाधारकों के लिए भी रिजर्व रहेगा कोटा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर उपलब्ध कंपनी के शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिक दिसंबर 2021 तिमाही में VA Tech Wabag में राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की संयुक्त हिस्सेदारी 8.04 फीसदी है.

(Disclaimer: निवेशक निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें. न्यूजनेशनटीवीडॉटकॉम की खबर को आधार मानकर निवेश करने पर हुए लाभ-हानि का newsnationtv.com से कोई लेना-देना नहीं होगा. निवेशक स्वयं के विवेक के आधार पर निवेश के फैसले लें)