मिस्टर एंड मिसेज ​कोहली के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, नई पारी की शुरुआत के लिए दी बधाई

इटली के टस्कनी में 11 दिसंबर को सबकी नजरों से बचकर चुपचाप शादी रचाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का दिल्ली में रिसेप्शन हुआ।

  |   Updated On : December 22, 2017 09:36 AM

नई दिल्ली:  

इटली के टस्कनी में 11 दिसंबर को सबकी नजरों से बचकर चुपचाप शादी रचाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का दिल्ली में रिसेप्शन हुआ। यह रिसेप्शन राजधानी के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में हुआ।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नवविवाहित जोड़ी को शुभकांमनाए देने पहुंचे। इस दौरान वे ग्रे कलर का सफारी सूट पहनकर फंक्शन में पहुंचे। दोनों साथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शादी के लिए इनवाइट करने गए थे।

रिसेप्शन के दौरान विराट-अनुष्का ब्लैक-रेड के कॉम्बिनेशन में दिखे। विराट ने जहां ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी, वहीं अनुष्का शर्मा रेड-गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में दिखीं। अनुष्का ने गले में डायमंड चोकर और बड़े से झुमके भी पहन रखे थे।

और पढ़ें: CBI की विशेष अदालत में ए राजा और कनिमोझी के साथ अन्य सभी आरोपी हुए बरी

दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा और इस में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी आदि क्रिकेटर और अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान जैसे फिल्मी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

और पढ़ें: जस्टिस सैनी ने कहा, केस से '7 साल पूरे मनोयोग' से जुड़ा रहा, लेकिन CBI ने ठोस तथ्य नहीं रखे

First Published: Thursday, December 21, 2017 11:42 PM

RELATED TAG: Virat Kohli, Anushka Sharma, Narendra Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो