VIDEO: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बुक पर नहीं थमा विवाद, EX गर्लफ्रेंड सोनी राजवार ने कोर्ट में घसीटा

नवाजुद्दीन ने किताब में बताया है कि सुनीता उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं। वह उस वक्त कामयाब नहीं थे। इसलिए वह उन्हें छोड़कर चली गई थीं।

  |   Updated On : November 09, 2017 01:06 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बायोग्राफी में सोनी को लेकर खुलासा किया था (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बायोग्राफी में सोनी को लेकर खुलासा किया था (फाइल फोटो)

मुंबई:  

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बुक पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने एक्टर को लीगल नोटिस भेजा है। बता दें कि सुनीता नवाजुद्दीन की एक्स गर्लफ्रेंड हैं।

सुनीता ने नवाजुद्दीन को बायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' में उनका नाम घसीटने के लिए नोटिस भेजा है। उन्होंने 24 घंटे में माफी मांगने के साथ 2 करोड़ रुपये का हर्जाना भी मांगा है।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन ने किताब में बताया है कि सुनीता उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं। वह उस वक्त कामयाब नहीं थे। इसलिए वह उन्हें छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद उन्होंने सुसाइड के बारे में भी सोचा।

सुनीता का आरोप है कि नवाजुद्दीन ने किताब में उनकी गलत छवि पेश की और झूठ बोला। उनके घरवालों को अफेयर के बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन किताब में इसका जिक्र करने से उनकी लाइफ डिस्टर्ब हुई है।

ये भी पढ़ें: अल्लामा इक़बाल, एक शायर जिसमें ब्राह्मण-मुसलमान दोनों बसता था

नवाजुद्दीन ने क्या लिखा?

नवाजुद्दीन ने बायोग्राफी में लिखा है कि जब वह मुंबई में प्ले कर रहे थे, तब उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था। वह रोजाना उनके घर आती थी। एक दिन वह अपने घर गई और फिर बातचीत बंद कर दी। नवाज का कहना है कि शायद उसे लोगों ने कहा होगा कि स्ट्रगल करने वाले शख्स से प्यार करके क्या करोगी। इस वजह से वह उन्हें छोड़कर चली गई।

डिप्रेशन का हो गए थे शिकार

43 साल के नवाज ने बताया कि इस बात का उन्हें गहरा सदमा लगा और वह डिप्रेशन में चले गए। यही नहीं, वह सुसाइड करने के बारे में भी सोचने लगे, लेकिन उन्होंने कुछ सोच कर यह कदम नहीं उठाया। उन्होंने ठान लिया कि वह फिर कभी किसी रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं होंगे।

वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं नवाज

नवाज ने किताब में लिखा है कि वह न्यूयॉर्क में वन नाइट स्टैंड भी कर चुके हैं। फिल्मों में आने के बाद उन्हें प्यार और काम दोनों मिला। उनकी लाइफ में कई दोस्त बने और वह कई रिलेशनशिप में भी रहे।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने भी अपनी बायोग्राफी 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' लॉन्च की। वहीं इसके पहले ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा की जिंदगी पर किताब लिखी जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन

First Published: Thursday, November 09, 2017 11:48 AM

RELATED TAG: Nawazuddin Siddiqui,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो