logo-image

Video:कपिल शर्मा पर भारी पड़ीं सानिया मिर्जा, उड़ाया उनकी इंग्लिश का मजाक

शो के दौरान सानिया ने कपिल की बोलती बंद करते हुए उन्हें शरमाने पर मजबूर कर दिया.

Updated on: 03 Feb 2019, 10:55 AM

नई दिल्ली:

लोगों को लाफ्टर का डोज देने के लिए कपिल शर्मा वापस आ गए हैं. एक के बाद एक करके सेलेब्स उनके कॉमेडी शो में गेस्ट बनकर आ रहे हैं. जहां सेलेब्स अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर कर रहे हैं. इस बार कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पहुंची. जहां इस पूरे शो में सानिया, कपिल की टांग खिंचती हुई नजर आईं. शो के एक प्रोमो वीडियो में सानिया, कपिल की अंग्रेजी का मजाक उड़ा रही हैं.

सानिया ने कपिल से पूछा कि उनका अंग्रेजी के साथ कोई पंगा है क्या? इस पर कपिल कहते हैं कि उन्हें अंग्रेजी पसंद नहीं है. जिसके जवाब में सानिया ने उनकी खिंचाई करते हुए कहती है- अंग्रेजी को भी कपिल शर्मा पसंद नहीं.

इस शो में सानिया अपनी बहन अनम के साथ पहुंचीं. जहां दोनों एकदूसरे की टांग खिंचते हुए दिखाई दिए. शो के दौरान सानिया ने कपिल की बोलती बंद करते हुए उन्हें शरमाने पर मजबूर कर दिया. दरअसल, कपिल ने सानिया से बातचीत के दौरान कहा कि वक्त बदल गया है अब उनकी शादी हो गई है वह मां बन गई हैं. इस बात पर सानिया ने कपिल की खिंचाई करते हुए पूछा कि वह कब गुड न्यूज दे रहे हैं. इस बात पर कपिल शर्मा शरमा गए और ब्लश करने लगे. इस बात पर सानिया ने कहा ये पहली बार है जब कपिल शर्मा शरमा गए.

बता दें कि कपिल के शो में रविवार को सिंगर नीति मोहन और उनके होने वाले पति निहार पांड्या मेहमान बनकर आएंगे. दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रहे निहार, नीति से वैलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को शादी करेंगे.